ऋषिकेश में हादसे में दिल्ली की छात्रा की मौत

Last Updated 22 Nov 2014 06:37:50 AM IST

ऋषिकेश में सड़क हादसे में एक छात्रा की मौत हो गई, जबकि दो छात्र घायल हो गए. एक छात्र की हालत नाजुक बनी हुई है.


घटना स्थल पर क्षतिग्रस्त गाड़ी (इनसेट) मृतक छात्रा.

उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने छात्रा के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

बृहस्पतिवार देर रात हरिद्वार मार्ग स्थित काले की ढाल के समीप एक कार अनियंत्रित होकर बिजली के ट्रांसफार्मर से टक्करा गई. इस हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

कार में सवार सीमा डेंटल कालेज की एमडीएस तृतीय वर्ष की छात्रा शिवानी शर्मा (25) पुत्री जयकिशन शर्मा निवासी नई दिल्ली, अभिनीत (28) पुत्र बृजेश किशोर निवासी बनारस और फिलीप (24) पुत्र प्रदीप निवासी केरल बुरी तरह से जख्मी हो गए.

लोगों ने उन्हें राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया. जहां डाक्टरों ने शिवानी को मृत घोषित कर दिया. अभिनीत की हालत को नाजुक देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया.

आईडीपीएल चौकी प्रभारी योगेश कुमार ने बताया हादसा तेज रफ्तार से गाड़ी चलाने की वजह से हुआ. शिवानी सीमा डेटल कालेज में एमडीएस तृतीय वर्ष की छात्रा थी, जबकि अभिनीत व फिलीप एमडीएस द्वितीय वर्ष के छात्र हैं. फिलीप को हल्की चोट आई है. फिलहाल उसकी हालत ठीक है.

कार में मिलीं बीयर की बोतलें

पुलिस का कहना है कि छात्र रायवाला में सीनियर छात्र के यहां पर पार्टी में गये थे. देर रात को पार्टी खत्म होने के बाद तीनों कार से वापस हॉस्टल के लिए लौट रहे थे. अभिनीत कार ड्राइव कर था. कार की गति अधिक होने के कारण हादसा हो गया. कार से बीयर की बोतलें भी मिली हैं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment