पुलिस कस्टडी में प्रेमी युगल ने खाया जहर

Last Updated 23 Sep 2014 06:14:24 AM IST

परिजनों की शिकायत पर पकड़े गए एक प्रेमी युगल ने रविवार रात पुलिस कस्टडी में जहरीला पदार्थ गटक लिया.


पुलिस कस्टडी में प्रेमी युगल ने खाया जहर (फाइल फोटो)

दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्रेमी को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि प्रेमिका की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

ग्राम कडलाना, थाना तितरो, सहारनपुर निवासी एक युवती का गांव के ही प्रदीप नामक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. एक वर्ष पूर्व युवती के परिजनों ने उसकी शादी अन्यत्र कर दी. शादी के बाद भी दोनों एक-दूसरे को भुला नहीं पाये.

बीते 26 अगस्त को युवती ससुराल से ही प्रदीप के साथ फरार हो गई. अगले दिन उसके पति की तहरीर पर पुलिस ने विवाहिता की गुमशुदगी दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की.

रविवार को ससुरालियों को विवाहिता और उसके प्रेमी के लुधियाना में होने की जानकारी मिली. उन्होंने सूचना पुलिस को इसकी दी. पुलिस ने ससुरालियों के साथ लुधियाना पहुंच कर एक मकान से दोनों को दबोच लिया. दोनों को लेकर पुलिस रविवार रात भगवानपुर लौट रही थी.

यमुनानगर, हरियाणा पहुंचने पर प्रेमी युगल ने पानी मांगा. पुलिस वालों ने प्रेमी युगल को पानी पिला दिया. इसी दौरान दोनों ने अपने पास छिपाकर रखा हुआ जहरीला पदार्थ गटक लिया.

इसके कुछ देर बाद ही प्रेमी युगल की हालत बिगड़ गई. रात में ही दोनों को रुड़की के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने प्रदीप को मृत घोषित कर दिया, जबकि युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कर दिया गया. पुलिस ने मामले की सूचना मृतक के परिजनों को दी. सोमवार तड़के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए.

थानाध्यक्ष के मुताबिक मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और युवती की हालत पर नजर रखी जा रही है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment