नशे में धुत कार चालक सड़क पर खेला खूनी खेल

Last Updated 28 Aug 2014 06:24:53 PM IST

नशे में धुत एक कार चालक ने बुधवार रात को प्रेमनगर इलाके की सड़क पर खूनी खेल खेला.


मौत बनकर दौड़ी बेकाबू कार

देहरादून से मिली जानकारी के अनुसार बेकाबू हुई कार से वह लोगों को कुचलता रहा और आगे बढ़ता रहा. नंदा की चौकी से लॉ कालेज तक उसने दस लोगों को टक्कर मार दी.

इस हादसे में पालीटेक्निक के एक छात्र की मौत हो गयी, जबकि नौ अन्य बुरी तरह से घायल हो गये. घायलों में दो की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है. लोगों ने कार चालक को दबोच कर पुलिस को सौंप दिया, लेकिन पुलिस ने चालक को अस्पताल से भगा दिया.

इस कारण प्रेमनगर क्षेत्र के लोग दून अस्पताल में आधी रात को धरने पर बैठे थे. घटना बुधवार रात करीब साढ़े नौ बजे की है.

बताया जा रहा है कि एक कार विकासनगर ओर से देहरादून की ओर तेज रफ्तार से आ रही थी. कार जब नंदा की चौकी पहुंची तो कार चालक ने वहां एक दोपहिया को टक्कर मार दी.इस हादसे के बाद कार चालक ने स्पीड बढ़ा दी तो कार बेकाबू हो गयी.

इसके बाद कार चालक ने एक स्कूटी सवार को टक्कर मारी, फिर बाइक सवार को भी टक्कर मारी. इसके बाद कार ने सड़क किनारे खड़ी वकील की होंडा सिटी कार को टक्कर मार दी.

सौभाग्य से कार मालिक कार से निकल कर फोन पर बात कर रहा था. इसके बाद कार पेड़ से टकरा कर सड़क के दूसरी तरफ पहुंच गई. घटना के बाद वहां काफी संख्या में स्थानीय लोग पहुंच गए. उन लोगों ने कार चालक को दबोच लिया. उसे पुलिस के हवाले कर दिया. इस घटना में एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई. मरने वाले की पहचान अंकित मौर्य पुत्र आरके मौर्य निवासी नंदा की चौकी के रूप में की गई है.

अंकित मौर्या पित्थूवाला पॉलीटेक्निक का छात्र है. उसके पिता सुद्धोवाला पॉलीटेक्निक में पढ़ाते हैं.

पुलिस को दी तहरीर : पुलिस ने बताया कि इस घटना में घायल राकेश राघव पुत्र चमनलाल निवासी कोल्हूपानी प्रेमनगर की तरफ से तहरीर दी गई है.

राकेश राघव ने बताया कि कार चालक राजीव शर्मा पुत्र जेके शर्मा निवासी 274 बल्लूपुर रोड विजय पार्क के खिलाफ शिकायत दी है. उसने कहा है कि आरोपित नशे में तूफानी गति से कार चला रहा था. उसने टक्कर मार कर उसके भाई सुनील कुमार पुत्र पृथ्वी सिंह निवासी कोल्हूपानी को गंभीर रूप से घायल कर दिया.

इस मामले में गंभीर रूप से दूसरे घायल की पहचान अशोक कुमार निवासी नंदा की चौकी के रूप में की गई है. अशोक कुमार की दोनों टांगों में गंभीर चोट है.

आरोपित को भगाया : घटना के बाद आरोपित को दून में मेडिकल कराने लाई पुलिस टीम ने आरोपित को भगा दिया. इसके बाद घायलों के परिजन भड़क गये. उन लोगों ने अस्पताल में हंगामा किया और धरने पर बैठ गए.

इसकी सूचना के बाद सीओ मनोज कत्याल मौके पर पहुंचे. उन्होंने धरने पर बैठे लोगों को समझाने का प्रयास किया. इस मामले में सीओ ने आरोपित के फरार होने के जिम्मेदार पुलिसकर्मियों को जमकर डांट लगाई.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment