उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार पर जोरदार हमला करने का निर्णय

Last Updated 26 Aug 2014 06:40:51 PM IST

उत्तराखंड भाजपा ने अपने राजनीतिक प्रस्ताव में संशोधन करते हुए कांग्रेस की सरकार पर जोरदार हमला करने का निर्णय लिया है.


BJP state executive meeting

केंद्रीय नेताओं ने कार्य समिति में स्पष्ट रूप से कहा कि भाजपाई अपने मूवमेंट को बढ़ाएं, ताकि प्रदेश के लोगों में संदेश दिया जा सके कि प्रदेश में भाजपा ताकतवर है.

केंद्रीय नेताओं के आक्रामक तेवर को देखते हुए प्रदेश भाजपा के नेताओं ने कार्यसमिति के अंतिम दिन हरीश रावत की सरकार को घेरने का निर्णय लिया है. कार्य समिति में यह तय किया गया कि भाजपा छह नवंबर से उत्तराखंड की कांग्रेस सरकार को घेरने के लिए विधानसभा, सचिवालय व सीएम आवास का घेराव करेगी.

साथ ही आपदा, भ्रष्टाचार, बढ़ते अपराध और लोकायुक्त सहित अन्य कई मुद्दों पर श्वेत पत्र जारी करने की मांग सरकार से करेगी. भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के अंतिम दिन पार्टी ने कांग्रेस सरकार को घेरने के लिए रणनीति बनायी और उसके तहत पांच मुख्य कार्यक्रम घोषित किये गये हैं.

पार्टी सूत्रों ने बताया कि भाजपा की अगली प्रदेश कार्य समिति की बैठक टिहरी में की जायेगी और आगामी तीन सितम्बर से प्रदेश भर में बेटी बचाओ अभियान चलाया जायेगा. सितम्बर में बेटी जन्मोत्सव कार्यक्र म आयोजित होगा और 25 सितम्बर से दो अक्टूबर तक प्रदेश भर में ब्लाक स्तर पर समितियों का गठन किया जायेगा.

इसके बाद छह नवम्बर से विधानसभा, सचिवालय और सीएम आवास का घेराव किया जायेगा और आपदा, भ्रष्टाचार, बढ़ते अपराध और लोकायुक्त सहित अन्य मुद्दों पर श्वेत पत्र जारी करने की मांग की जायेगी.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment