उत्तराखंड के काशीपुर में गला रेत दो युवकों की हत्या

Last Updated 25 Aug 2014 01:18:01 PM IST

उत्तराखंड में काशीपुर के तुमड़िया डाम क्षेत्र में दो युवकों के शव मिलने से सनसनी फैल गयी.


bodies of two young men (file photo)

दोनों युवकों का गला रेत कर हत्या की गई है. दोनों के शव क्षत-विक्षत हालात में वन विभाग चौकी के मछली कांटे के पास पड़े मिले.

पुलिस ने आशंका जतायी है कि दोनों की हत्या कहीं और की गई और शव यहां फेंक दिये गये. पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. सूचना पाकर एसएसपी रिद्यिम अग्रवाल व अन्य अफसर मौके पर पहुंचे.

पुलिस ने इस दोहरे हत्याकांड का जल्द खुलासा करने का दावा किया है. विधायक शैलेंद्र मोहन सिंह ने भी पहुंच कर घटना की जानकारी ली. ग्राम दुर्गापुर किलावली निवासी कुलवंत सिंह गोले (28) पुत्र सुन्दर सिंह व हरनाम सिंह उर्फ हनी (30) पुत्र बचन सिंह पिछले तीन दिनों से लापता थे. परिजनों द्वारा दोनों की गुमशुदगी रिपोर्ट कुंडा थाने में दर्ज कराई गई थी.

रविवार की सुबह सूचना मिली कि तुमड़िया डाम क्षेत्र में वनविभाग की चौकी पर मछली कांटे के निकट दो युवकों के शव पड़े हैं. मृतकों की शिनाख्त ग्राम दुर्गापुर कालोनी निवासी गोले व हनी के रूप में हुई है. मृतकों की गर्दन रेती हुई थी. पास में मृतक कुलवंत की बाइक खड़ी थी. मृतकों के जूते और उनके मोबाइल गायब हैं.

कयास लगाया जा रहा है कि दोनों की हत्या अन्यत्र कर शव यहां डाले गये हैं. फांरेसिक टीम भी मौके पर पहुंची गयी है.

फांरेसिक एक्सपर्ट डा. दयाल शरन ने बताया कि उनकी हत्या दो दिन पूर्व की गई है. मृतक के परिजनों का कहना है कि अवैध शराब की तस्करी को लेकर अब्दुल नामक गुर्जर ने कुलवंत को जान से मारने की धमकी दी थी.

तीन दिन पूर्व अब्दुल ने फोन कर कुलवंत को कही बुलाया था. जिस पर कुलवन्त अपने साथ हरनाम सिंह को लेकर गया था.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment