शारीरिक संबंध बनाने को डाल रहा था महिला पर दबाव, पुलिस कर रही है पूछताछ

Last Updated 20 Apr 2014 03:19:55 PM IST

हरिद्वार के सिडकुल स्थित एक फैक्टरी मैनेजर को पुलिस ने महिला कर्मचारी के यौन उत्पीड़न के मामले में गिरफ्तार किया है.


sexual harassment (file photo)

पुलिस ने महिला के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. आरोपित मैनेजर को पुलिस ने पीड़ित के साथ मिलकर योजनाबद्व तरीके से पकड़ा है.

मैनेजर पर आरोप है कि वह महिला कर्मियों पर शारारिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता था. इनकार करने पर महिला को नौकरी से निकाल देता था. पुलिस फैक्टरी मैनेजर से पूछताछ कर रही है.

सिडकुल स्थित फैक्टरी में काम करने वाली बिहार की युवती ने रानीपुर कोतवाली प्रभारी महेंद्र सिंह नेगी को शिकायत की कि उसे फैक्टरी का मैनेजर रामकुमार शर्मा निवासी दादरी गौतमबुद्ध नगर यूपी अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा है. संबंध न बनाने पर नौकरी से निकाल देने की धमकी दे रहा है। शिकायत को पुख्ता करने के लिए पुलिस ने रणनीति बनायी.

रणनीति के तहत युवती ने मैनेजर की शर्त मान ली. शनिवार को मैनेजर उसे अपनी कार में बैठा कर रेलवे स्टेशन के सामने एक होटल के कमरे में लेकर पहुंचा. योजना के तहत युवती के परिजनों ने कार का पीछा किया.

होटल के कमरे में कुछ ही देर हुई थी कि परिजनों ने पुलिस से संपर्क कर पूरे घटनाक्रम की जानकारी दे दी. रानीपुर कोतवाली प्रभारी महेंद्र सिंह नेगी ने नगर कोतवाली प्रभारी पीसी मठपाल को अवगत कराया. नगर कोतवाली ने होटल में छापा मारकर फैक्टरी मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया. युवती की शिकायत सही पायी गई.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment