साइकिल पर कांग्रेस का हाथ पड़ने से रफ्तार तेज : अखिलेश

Last Updated 22 Feb 2017 07:16:48 PM IST

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने बहराइच पहुंचे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बुधवार को कहा कि यह सरकार बनाने वाला चुनाव है. अब कांग्रेस का हाथ साइकिल के हैंडल पर लग गया है, जिससे साइकिल की गति काफी तेज हो गई है.


मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (फाईल फोटो)

मुख्यमंत्री ने बहराइच में एक जनसभा को संबोधित करते हुए यह बातें कही.

उन्होंने गधे वाले बयान पर कहा, "गुजरात के एक नेता कहते हैं कि आपको गुजरात के गधों के बारे में मालूम नहीं है. हम कहते हैं कि हम गधों को नहीं जानना चाहते हैं. हम तो केवल काम की बात करना चाहते हैं."

उन्होंने कहा, "पहले चरण से ही हवा हमारे पक्ष में है, इसलिए साइकिल और तेज चलेगी. लोगों को समाजवादियों पर भरोसा है. सपा सरकार की एंबुलेंस पर भरोसा है. 108 और 102 एंबुलेंस कुछ ही मिनट में लोगों तक पहुंच जाती है. बिजली की व्यवस्था भी पहले से और बेहतर की गई है. अभी गांव में 14 से 16 घंटे बिजली पहुंच रही है. आगे पूरे 24 घंटे बिजली मुहैया कराएंगे."



उन्होंने कहा, "सिर्फ बहराइच जिले में 90 हजार गरीबों को समाजवादी पेंशन से जोड़ा है. आने वाले समय में कोई भी गरीब इस पेंशन से नहीं छूटेगा. पेंशन भी पांच सौ से बढ़ाकर हजार रुपये कर दी जाएगी."

भाजपा पर हमला बोलते हुए अखिलेश ने कहा, "यह नारा हमारा नहीं था, भाजपा का था. इन्होंने अच्छे दिन के बहाने लाइन में खड़ा कर दिया. पुराने सब पांच सौ और हजार रुपये जमा करा लिया. चुनाव से पहले भाजपा ने कहा कि सभी के खाते में 15 लाख रुपये जमा कराएंगे पर ऐसा नहीं किया."

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment