बुआ-भतीजे ने उत्तर प्रदेश को किया बर्बाद : अमित शाह

Last Updated 22 Feb 2017 05:46:53 PM IST

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा अध्यक्ष मायावती पर आरोप लगाते हुये कहा कि बुआ-भतीजे ने पिछले 15 सालों में प्रदेश को बरबाद कर दिया जिस कारण राज्य विकास की दौड में मीलों पिछड गया है.


भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने एक चुनावी रैली को संबोधित किया (फाइल फोटो)

शाह ने बुधवार को आजमगढ़ के अतरौलिया विधानसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बुआ (मायावती) और भतीजे (अखिलेश यादव) ने प्रदेश को बर्बाद कर छोड दिया है. दोनों पार्टियों ने पिछले 15 सालों में लूटने का काम किया. प्रदेश अन्य राज्यों की तुलना में पिछड गया है. सूबे में जनता अब इनकी सरकारों से ऊब चुकी है और परिवर्तन चाहती है.

उन्होंने दावा किया है कि प्रदेश में भाजपा की लहर चल रही है. इस बार प्रदेश में पार्टी दो तिहाई से सरकार बना रही है. मुख्यमंत्री कहते है काम बोलता है लेकिन प्रदेश में काम तो कही दिख नही रहा है. प्रदेश हत्या, बलात्कार, लूट, हत्या का प्रयास और गुंडागर्दी में पहले नम्बर पर है.

गठबंधन पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि अब तो दो साहबजादे इकठ्ठा हो गए हैं. एक शहजादे से बाप परेशान है, एक से माँ परेशान है. दोनों से उत्तर प्रदेश परेशान है. प्रदेश के विकास का सारा पैसा बुआ भतीजा और चाचा खा गए.

शाह ने कहा की एक ‘‘कसाब था जिसे पूरी दुनिया जानती थी. अब कसाब का मायने उत्तर प्रदेश में दूसरा हो गया है. ‘क’ का मतलब कांग्रेस ‘स’ का मतलब समाजवादी पार्टी और ‘ब’ का मतलब बसपा. प्रदेश को इन कसाब से मुक्ति दिलानी होगी.



भाजपा अध्यक्ष ने कहा की सपा-बसपा विकास नहीं कर सकती है. कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्होने कहा राहुल बाबा आप हमसे सवाल पूछ रहे हो. आामगढ़ वाले आपसे सवाल पूछ रहे हैं आप 60 साल का जवाब दो. हम जब आएंगे तो पूरा हिसाब लेकर आएंगे आपको पूछना नही पड़ेगा.

उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार ने 40 हजार से ज्यादा महिलाओं के घर में गैस का चूल्हा पहुंचा दिया है. राहुल बाबा हिसाब मांगते है तो मैं जवाब देता हूं. नरेंद्र मोदी ढाई साल में 93 योजनाएं लाये हैं. लखनऊ में बैठी सरकार इसे लागू नहीं कर पायी. प्रदेश की योजनायें बिजली की तरह आगे नहीं बढ़ती हैं. अच्छे दिन 11 मार्च से शुरू होंगे.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment