कन्नौज में बोले मोदी, हवा का रुख बता रहा है कि लोग BJP के साथ

Last Updated 15 Feb 2017 01:18:57 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के कन्नौज में सपा सरकार पर जमकर हमला बोला. साथ ही कहा कि हवा का रुख बता रहा है कि लोग भाजपा के साथ हैं.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

कन्नौज में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, चुनाव की बात करूंगा लेकिन एक शिकायत है. 2014 में कन्नौज के लोगों ने भाजपा का सांसद नहीं चुना इस बात की शिकायत है. 2014 में भी आप आशीर्वाद दे देते तो कितना अच्छा होता. लेकिन 2014 में जो नहीं हो पाया कन्नौज के लोग वो कसर इस बार के चुनाव में पूरी करेंगे.

यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, सरकार गरीब, वंचित, शोषित के लिए होती है. लेकिन दूसरी सरकारों ने इनके लिए कुछ नहीं किया.

सपा सरकार को गरीब विरोधी बताते हुए मोदी ने कहा, केंद्रीय सहायता से मिलने वाला अनाज गरीबों तक नहीं पहुंच रहा क्योंकि उत्तर प्रदेश सरकार इसे स्वीकार करने में रुचि नहीं ले रही है. केंद्र सरकार गरीबों को खिलाने के लिए लिए पैसा देती है. हम पैसा देना चाहते हैं लेकिन यूपी सरकार के पास ब्यौरा ही नहीं है.

उन्होंने कहा, यह किस तरह का समाजवाद है, यह और कुछ नहीं बल्कि गरीबों को धोखा देना है. यहां तक कि उत्तर प्रदेश में तो अनाथ आश्रमों में भी घोटाले हो रहे हैं.

सपा और कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा, सपा-कांग्रेस गठबंधन आपके सपनों को चकनाचूर कर देगा. दो कुनबे आपके सपने कुचलकर सत्ता हथियाना चाहते हैं.

नोटबंदी का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, विपक्ष ने पिछले तीन महीनों में नोटबंदी और सर्जिकल स्ट्राइक जैसे मुद्दों को उठाकर हर तरह का खेल खेला. लेकिन वह अपने मकसद में कामयाब नहीं हुए.

उन्होंने कहा, भाजपा ओडिशा में कभी मजबूत नहीं थी, लेकिन स्थानीय स्तर के चुनावों के परिणाम बताते हैं कि राज्य में भाजपा के लिए समर्थन बढ़ता जा रहा है. मैं पंचायत चुनाव के दौरान उनके अभूतपूर्व समर्थन के लिए ओडिशा के लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं.

प्रधानमंत्री ने कहा, हवा का रुख बता रहा है कि हवा भाजपा के साथ है.

इससे पहले प्रधानमंत्री ने एक ही रॉकेट के जरिए रिकॉर्ड 104 उपग्रहों के सफल प्रक्षेपण पर इसरो को बधाई दी. उन्होंने कहा, वैज्ञानिकों ने जो आज किया वह ऐतिहासिक है. आज लॉन्च हुए 101 सैटेलाइट विदेश के थे. देशवासियों ने आकाश में सेंचुरी पार कर दी.

 

समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment