भाजपा व बुआ ने कई बार किया समझौता : अखिलेश

Last Updated 08 Feb 2017 07:41:07 PM IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि बुआ ने भाजपा से कई बार समझौता किया है. मुख्यमंत्री बिजनौर के कीरतपुर में जनसभा को संबोधित कर रहे थे.


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

भाजपा पर हमला करते हुए मुख्यमंत्री कहा, भाजपा वालों को समझ नहीं आर रहा है कि किधर जाएं. वो कहते हैं कि आंधी चल रही है, लेकिन हमने तो हवा भी नहीं देखी उनकी कहीं पर. हम यहां शानदार मेडिकल कॉलेज बनाना चाहते हैं. कई जगह पहले ही मेडिकल कॉलेज बनाए जा चुके हैं."

अखिलेश ने सपा सरकार की योजनाओं का उल्लेख करते हुए कहा, "गांव में 16 और 18 घंटे बिजली पहुंचाई जा रही है. अगली बार सरकार बनने पर 24 घंटे बिजली पहुंचाई जाएगी."

उन्होंने कहा, "पुलिस भर्ती को आसान बनाने का काम किया है. गरीब महिलाओं को पेंशन दी गई है. और ये सीधे खाते में पहुंचाई जा रही है. सरकार बनने पर महिलाओं से बसों में आधा किराया लिया जाएगा."



उन्होंने कहा, "हाथी वाली सरकार (बसपा) कह रही है अब हाथी नहीं लगाएंगे, काम करेंगे. हम कई सालों से देख रहे हैं जो हाथी खड़े हैं, वो बैठे नहीं और जो बैठे हैं, वो खड़े नहीं हुए. पूरा पैसा पत्थरों पर लगा दिया. "मुख्यमंत्री ने कहा कि 108, 102 एंबुलेंस सेवा घर-घर तक पहुंच रही है. इससे सभी को मदद मिल रही है.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment