NOIDA News : नोएडा में बिल्डर ने फंदे से लटक कर दी जान

Last Updated 04 Mar 2024 12:42:41 PM IST

नोएडा के एक बिल्डर ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि बिल्डर के खिलाफ विभिन्न थानों में कई मुकदमे दर्ज हैं।


नोएडा में बिल्डर ने फंदे से लटक कर दी जान

कुछ समय पहले ही बिल्डर जेल से जमानत पर छूट कर बाहर आया था और कई दिनों से डिप्रेशन में था।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, बिल्डर का नाम पवन भड़ाना (46) है। उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

परिजनों ने बताया कि भड़ाना काफी दिनों से डिप्रेशन में थे। ये ड्रीम लैंड रियल स्टेट के मालिक थे। कुछ समय पूर्व बिल्डर जेल से छूटकर जमानत पर आया था।

थाना फेस -2 के प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल तिवारी ने बताया कि सेक्टर 93 स्थित पार्श्व नाथ सोसाइटी में रहने वाले पवन भड़ाना (46) ने सोमवार सुबह अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया। परिजनों ने फंदे से उतार कर उन्हें नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती करवाया। वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने बताया कि पुलिस मृतक के परिजनों से आत्महत्या के कारण जानने का प्रयास कर रही है। पवन भड़ाना द्वारा आत्महत्या करने की सूचना पाकर उनके परिचित और रिश्तेदार मौके पर पहुंचे।

पुलिस के अनुसार, जांच में पता चला है कि पवन भड़ाना के खिलाफ पूर्व में धोखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं में कई मुकदमे हैं। जमानत पर छूटने के बाद वह फिलहाल सेक्टर 93 स्थित सोसाइटी में रह रहे थे।

पवन पर लोगों के करोड़ों रुपए हड़पने का आरोप है। जिस वक्त बिल्डर ने आत्महत्या का ये कदम उठाया उस वक्त घर में उनकी पत्नी व तीन बच्चे मौजूद थे।

घर वालों से हुई बातचीत में उन्हें पता चला है कि पवन भड़ाना काफी दिनों से डिप्रेशन का शिकार थे और काफी गुमसुम भी रहते थे।

आईएएनएस
नोएडा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment