उप्र की 80 में से 74 सीट जीता कर भाजपा को पुन: सत्ता तक लाना है: अमित शाह

Last Updated 30 Jan 2019 07:14:04 PM IST

भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि आप सभी को संकल्प लेना होगा कि इस बार लोकसभा चुनाव में कम से कम उत्तर प्रदेश से 74 सीटें जीता कर पार्टी को पुन: सत्ता तक पहुंचाना है।


भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को यहां निराला नगर के रेलवे ग्राउंड पर आयोजित बूथ सम्मेलन में कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि आप सभी को संकल्प लेना होगा कि इस बार लोकसभा चुनाव के लिए अभी से कमर कस लें और 80 सीटो में से कम से कम 74 सीट उत्तर प्रदेश से जीता कर पार्टी को पुन: सत्ता तक लाना है। उन्होंने कहा कि हमें आशा है कि कार्यकर्ता इसके लिए तैयार है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि इस बार भी हमारी ही सरकार बनने वाली है,लेकिन मेरी दिली इच्छा है कि उत्तर प्रदेश की सीटों से ही सरकार बने जिससे मोदी जी को कहना पड़े की उत्तर प्रदेश से ही बनी है सरकार।

भाजपा अध्यक्ष श्री शाह ने कहा कि हमारे बूथ कार्यकर्ता जाने कितने गठबंधनों का सामना कर चुके हैं। कुछ दिन पूर्व भी उत्तर प्रदेश में गठबंधन बना था, जिसे हमारे कार्यकर्ताओं ने ध्वस्त कर दिया था। इसलिए किसी प्रकार के गठबंधन से डरने की कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि गठबंधन होते रहेंगे और हम लोग ऐसे गठबंधन को ध्वस्त करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि जब मैं बूथ अध्यक्षों के कार्यक्रम को संबोधित करता हूं तो में 80 के दशक में पहुंच जाता हूं 1982 में मैं भी बूथ अध्यक्ष हुआ करता था और पार्टी की महानता देखिए कि एक सामान्य से कार्यकर्ता को सबसे बडी पार्टी का अध्यक्ष बना दिया।



उन्होंने कहा कि भाजपा की यही पहचान है कि यहां का एक छोटा कार्यकर्ता भी पार्टी का अध्यक्ष और प्रधानमंत्री भी बन सकता है। उन्होंने कहा कि आपने ही 2014 में भाजपा का झंडा लहराया और 2017 में यूपी में भी पार्टी को जीत दिलाई थी। उन्होंने कहा कि कुछ लोग उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पर आरोप लगाते हैं कि कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है लेकिन मैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का साधुवाद करता हूं क्योंकि उनके आने के बाद से गुंडा और माफिया उत्तर प्रदेश से पलायन कर चुके हैं या फिर जेल में है।

वार्ता
कानपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment