मोदी झूठ बोलते हैं, मैं नहीं : राहुल

Last Updated 24 Jan 2019 05:21:56 PM IST

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री निशाना साधते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी भगवान का नाम लेने के बाद भी झूठ बोलते हैं, लेकिन खुद वह अपने किए वादे पूरे करते हैं।


कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी

एक बड़ी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, "दिसंबर 2018 में मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में विधानसभा चुनाव जीतने के बाद, मैंने किसानों की कर्जमाफी को लेकर किए वादे को पूरा किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हालांकि कभी भी किसानों के संकट के बारे में नहीं सोचते हैं, जबकि वह अपने 15-20 उद्योगपति दोस्तों को पुचकारने में लगे रहते हैं।" मोदी भगवान का नाम लेने के बाद भी झूठ बोलते हैं, लेकिन खुद वह अपने किए वादे पूरे करते हैं।

राहुल ने कहा, "नरेंद्र मोदी ने अपने 15-20 दोस्तों के 3.5 लाख करोड़ रुपये के ऋण माफ कर दिए, लेकिन दिन-रात मेहनत करने वाले किसानों को एक रुपया भी नहीं दिया।"

उन्होंने कहा, "एक बार जब कांग्रेस केंद्र में सत्ता में आ जाएगी तो वह नरेंद्र मोदी द्वारा मेरी मां के संसदीय क्षेत्र रायबरेली से छीने गए सभी विकास परियोजनाओं को यहां वापस ले आएंगे।"

रायबरेली, संप्रग की अध्यक्ष सोनिया गांधी का संसदीय क्षेत्र है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि बुधवार को पूर्वी उत्तरप्रदेश की महासचिव नियुक्त होने वाली प्रियंका गांधी अब इस सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं।



राहुल ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को्र पश्चिमी उत्तरप्रेदश की कमान सौंपी है।

राहुल ने इसके अलावा नोटबंदी, जीएसटी, राफेल मामले पर भी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि मोदी सरकार ने अपनी राजनीति से छोटे उद्योगों को तबाह कर दिया।

आईएएनएस
रायबरेली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment