बुलंदशहर हिंसा : जीतू को 14 दिन के लिए भेजा जेल

Last Updated 10 Dec 2018 01:55:12 AM IST

कोतवाल सुबोध कुमार सिंह के कथित हत्यारोपी जितेन्द्र उर्फ जीतू फौजी को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।


कोतवाल सुबोध कुमार सिंह के कथित हत्यारोपी जितेन्द्र उर्फ जीतू फौजी (फाइल फोटो)

हालांकि कोर्ट से जेल ले जाते समय जीतू ने खुद को निदरेष बताते हुए कहा कि पुलिस ने उसे झूठा फंसाया है। इस दौरान आरोपी के परिजनों व पुलिस के बीच धक्का-मुक्की भी हुई। उधर, इस मामले में एसएसपी समेत तीन पुलिस अधिकारियों के बाद रविवार को जिला पुलिस के एक और अधिकारी पर गाज गिर गई।

शासन ने एसपी देहात रईस अख्तर को पीएसी मुख्यालय लखनऊ से संबद्ध कर उनकी जगह गाजियाबाद से मनीष मिश्र की तैनाती कर दी है। कई और अधिकारी सरकार के रडार पर बताए जा रहे हैं।

गौरतलब है कि बुलंदशहर के स्याना में 3 दिसम्बर को हुए बवाल व हिंसा के दौरान थाना प्रभारी निरीक्षक सुबोध कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले में भारतीय सेना के जवान जितेन्द्र उर्फ जीतू की गिरफ्तारी करने के लिए एसटीएफ व पुलिस की टीम जम्मू कश्मीर गई थी। लेकिन सेना की राष्ट्रीय रायफल 22 यूनिट ने सोपोर में जीतू को पुलिस के हवाले करने से इनकार कर दिया था तथा उसे मेरठ में पुलिस को सौंपने की बात कही थी।

इसके बाद सेनाधिकारियों ने शनिवार की देर शाम मेरठ लाकर जीतू को एसटीएफ के हवाले कर दिया था। यहां से उसे पूछताछ और अग्रिम कार्रवाई के लिए रविवार को बुलंदशहर क्राइम ब्रांच पुलिस को सौंपा गया। पुलिस जीतू को घटनास्थल पर ले गई और पूछताछ की।

सहारा न्यूज ब्यूरो
बुलंदशहर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment