वीडियो में बुलंदशहर हिंसा के आरोपी ने किया बेकसूर होने का दावा

Last Updated 05 Dec 2018 07:16:12 PM IST

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक कथित वीडियो में खुद को बुलंदशहर में बजरंग दल का जिला संयोजक बताते हुए योगेश राज ने वीडियो में दावा किया कि बुलंदशहर मे गोलीबारी की घटना से उसका कोई लेनादेना नहीं है और वह बेकसूर है।


सोशल मीडिया पर वायरल योगेश राज का वीडियो

बुलंदशहर हिंसा मामले के आरोपी योगेश राज ने खुद को बेकसूर बताते हुए दावा किया है कि जिस समय वहां गोलीबारी हुई, उस समय वह अपने साथियों के साथ स्याना पुलिस थाने में गोकशी की घटना के सिलसिले में शिकायत दर्ज करवा रहा था। बुलंदशहर में बजरंग दल का जिला संयोजक बताते हुए योगेश राज ने वीडियो में दावा किया कि बुलंदशहर मे गोलीबारी की घटना से उसका कोई लेनादेना नहीं है और वह बेकसूर है।

उसने वीडियो में कहा है, ‘‘सोमवार को महाव गांव में गोकशी होने की सूचना मिलने पर मैं अपने साथियों के साथ पहुंचा। प्रशासनिक अमले के लोग भी वहां पहुंचे थे। मामला शांत कराने के बाद हम लोग स्याना थाने में शिकायत दर्ज कराने आए।’’  

कथित वीडियो में योगेश ने दावा किया है कि जब वे लोग शिकायत दर्ज करा रहे थे, उसी समय उन्हें पथराव और गोलीबारी होने की खबर मिली। ‘‘थाने में ही पता चला कि गोलीबारी में एक युवक और एक पुलिसकर्मी को गोली लगी है।’’      

योगेश ने वीडियो में दावा किया है कि गोलीबारी की घटना के दौरान वह मौके पर नहीं था।     

 

गौरतलब है कि सोमवार को स्याना पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत चिंगरावठी के पास महाव गांव के बाहर जंगल में पशुओं के कंकाल मिलने के बाद हिंसा भड़क गयी थी जिसमें गोली लगने से 20 साल के युवक सुमित कुमार की मौत हो गयी। हिंसा में पुलिस निरीक्षक सुबोध कुमार भी मारे गये।      

बजरंग दल के योगेश राज की शिकायत पर सोमवार को प्राथमिकी दर्ज की गयी। वह भीड़ की हिंसा से जुड़ी एक अन्य प्राथमिकी में भी आरोपी है।

भाषा
लखनऊ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment