BHU में छात्र नेता की गिरफ्तारी के बाद उपद्रव, स्कूल बस को लगायी आग

Last Updated 20 Dec 2017 09:17:38 PM IST

काशी हिन्दू विश्वविद्यालय (बीएचयू) में छात्र नेता की गिरफ्तारी के बाद बुधवार की शाम छात्रों ने जमकर तोड़फोड़ की और एक स्कूल बस को आग के हवाले कर दिया.


(फाइल फोटो)

पुलिस के अनुसार पिछले दिनों परिसर में आईआईटी..काशी हिन्दू विश्विद्यालय के एक कार्यक्रम में हुए विवाद में छात्र नेता आशुतोष सिंह का नाम शामिल था. पुलिस ने इस मामले में आज आशुतोष को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद भड़के कुछ छात्रों ने बीएचयू मुख्य द्वार को बंद करके धरना शुरू कर दिया. छात्र पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे.

काशी हिन्दू विश्विद्यालय में बीएचयू में छात्र नेता की गिरफ्तारी के बाद बुधवार की शाम छात्रों ने जमकर तोड़फोड़ की और एक स्कूल बस को आग के हवाले कर दिया.

पुलिस ने बताया कि समाजवादी छात्र सभा के छात्र नेता आशुतोष सिंह की गिरफ्तारी से नाराज छात्रों ने एक निजी स्कूल बस को आग लगा दी. उग्र छात्रों ने सुंदरलाल चिकित्सालय से लेकर विनाथ मंदिर तक खड़े दर्जनों वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया. उग्र छात्रों ने मुख्य प्राक्टर पर भी पथराव किया.



पुलिस ने बताया कि इस बीच छात्रों ने परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी पत्थर मारकर तोड़ दिया. पुलिस उपद्रवी छात्रों की तलाश कर रही है.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment