ब्लड कैंसर पीड़ित किशोरी से गैंगरेप

Last Updated 11 Dec 2017 06:30:14 AM IST

उत्तर प्रदेश राजधानी लखनऊ एक बार फिर शर्मसार हो गयी. शनिवार देर रात सरोजनीनगर में ब्लड कैंसर से जूझ रही किशोरी ने हैवानियत का ऐसा दंश झेला, जिसे वह शायद पूरी जिंदगी भर नहीं भूला पाएगी.


रेप के दो आरोपी गिरफ्तार.

सरोजनीनगर के एक गांव में रहने वाले ट्रांसपोर्टर की बेटी वैशाली (14) (काल्पनिक नाम) करीब छह साल से ब्लड कैंसर से ग्रसित है. उसका इलाज केजीएमयू में चल रहा है. वह चिल्लावां में लगने वाली शनिवार को साप्ताहिक बाजार में सब्जी खरीदने को शाम साढ़े चार बजे निकली थी. रास्ते में उसे रहीमाबाद निवासी परिचित शुभम यादव मिल गया.

शुभम साथी सुमित के साथ बातों में फंसाकर उसे नटकुर गांव के बाहर एक निर्माणाधीन मकान में ले गये, जहां दोनों ने बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म किया. विरोध करने पर दोनों ने दुपट्टे से हाथ-पैर बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. इसके बाद किशोरी बेहोश हो गयी और दोनों वहां से भाग निकले. होश में आने पर किशोरी करीब ग्यारह बजे घर जाने के लिए स्कूटर्स इण्डिया-बिजनौर रोड स्थित नटकुर पुलिया पहुंची.

किशोरी ने बुलेट से जा रहे मिट्टी सप्लायर वीरेन्द्र यादव से मदद मांगी. घर पहुंचाने की बात कहकर उसने भी बुलेट पर बैठा लिया और बंथरा-बिजनौर रोड पर सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और वहीं छोड़कर भाग गया.

किशोरी ने किसी तरह देर रात बिजनौर पुलिस चौकी पहुंच सिपाहियों को आपबीती सुनायी. पुलिस ने किशोरी को घरवालों के सुपुर्द कर दिया. किशोरी ने सारी बात बतायी तो घरवाले रविवार तड़के उसे लेकर सरोजनीनगर थाने पहुंचे.



गैंगरेप की खबर मिलते ही एएसपी पूर्वी सर्वेश कुमार मिश्र व सीओ कृष्णानगर लाल प्रताप सिंह सरोजनीनगर थाने पहुंचे. पीड़ित किशोरी की हालत देख पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़िता के पिता की तहरीर पर तीनों के खिलाफ गैंगरेप, 5जी/6 पाक्सो एक्ट समेत गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली.

पुलिस ने बुलेट सवार वीरेन्द्र यादव निवासी रायसिंहखेड़ा मजरा माती बंथरा को गिरफ्तार कर लिया. शाम को पुलिस ने छापेमारी कर दूसरे आरोपित सुमित को भी गिरफ्तार कर लिया. शुभम की तलाश में छापेमारी की जा रही है.

 

 

सहारा न्यूज ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment