ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी में मां-बेटी की बेरहमी से हत्या, बेटा गायब

Last Updated 06 Dec 2017 10:40:42 AM IST

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर के थाना बिसरख इलाके ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी-2 में एक माँ और उसकी मासूम बेटी की बेरहमी से बैट से पीट-पीट कर हत्या किये जाने का मामला सामने आया है.




ग्रेटर नोएडा में मां-बेटी की बेरहमी से हत्या

मृतकों के नाम अंजलि अग्रवाल और मणि कनिका है. पुलिस इस घटना में लूट की वारदात से इंकार कर रही है. परिवार में छह सदस्य बताये जाते है जिसमें एक बेटा घटना के बाद से गायब है.
       
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने बताया बीती रात ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख इलाके में गौर सिटी 2 के 11 एवेन्यू के फ्लैट नंबर 1446 मैं अंजली नामक महिला अपने परिवार के साथ रहती थ. बीती रात पुलिस ने एक रिश्तेदार की सूचना के आधार पर मकान का दरवाजा तोड़कर देखा तो अंदर पलंग पर मां-बेटी की लाश पड़ी थी.
      
पुलिस ने बताया कि अंजली के रिश्तेदार चार दिसंबर की शाम से लगातार फोन पर संपर्क करने का प्रयास कर रहे थे. लेकिन बात नहीं हो पा रही थी. इसके बाद उन्होंने पुलिस से मदद मांगी.
     
महिला के पति व्यापार के संबंध में कहीं बाहर गए हुए हैं जबकि उसके ससुर एक विवाह समारोह में गए हुए थे. महिला का बेटा प्रखर उर्फ राघव (15), जो मयूर पब्लिक स्कूल में दसवी का छा है, घटना के बाद से गायब बताया जा रहा है.

पुलिस को शवों के पास लकड़ी का बैट पड़ा मिला जिस पर खून के निशान है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.
    
फिलहाल पुलिस जांच में डॉग स्क्वार्ड और फोरेंसिक टीम की टीम मौके पर मौजूद है. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है समाचार लिखे जाने तक इस मामले में कोई सुराग मिलने से पुलिस इंकार कर रही है.
 

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment