आरोपी को पकड़ने गई एनआईए टीम पर फायरिंग

Last Updated 04 Dec 2017 05:56:46 AM IST

मोदीनगर के पास भोजपुर थाने के नाहली गांव में रविवार तड़के आतंकी घटनाओं में लिप्त एक आरोपी को गिरफ्तार करने के लिये एनआईए, एटीएस व एसटीएफ सहित कई टीमों ने दबिश दी. जैसे ही टीमों ने आरोपी के मकान में प्रवेश किया तभी टीम पर गोलियों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया गया.


आरोपी को पकड़ने गई NIA टीम पर फायरिंग

इस बीच गोली लगने से एसटीएफ का एक सिपाही घायल हो गया, जबकि आरोपी फरार हो गया. उधर ग्रामीणों ने आरोपी के पक्ष में पुलिस टीम पर पथराव कर दिया. इसमें पुलिस की एक गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई. बाद में जब जिलेभर की फोर्स गांव में पहुंची और आरोपी को खोज में कांबिंग शुरू कर दी, लेकिन आरोपी का कोई सुराग नहीं लग सका.

घायल सिपाही को मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस संबंध में भोजपुर थाने में पुलिस पर जानलेवा हमला करने के मामले में सैंकडों ग्रामीणों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की गई है और कई लोगों को पूछताछ के लिये हिरासत में भी लिया गया है.  एनआईए, एटीएस व एसटीएफ की टीम भोजपुर पुलिस के साथ मिलकर रविवार तड़के नाहली गांव में मलूक पुत्र शौकीन के घर दबिश देने पहुंची.

मलूक पर आतंकी गतिविधियों में संलिप्त होने का आरोप है, जैसे ही टीम मकान के बाहर पहुंची, पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू हो गई जिससे वहां अफरा तफरी का माहौल बन गया. गोली लगने से एसटीएफ मेरठ का सिपाही तहजीब घायल हो गया. इसी बीच मौका पाकर मलूक फरार हो गया.

उधर घटनास्थल पर ग्रामीण एकत्र हो गए और उन्होंने टीमों पर पथराव कर दिया. इसमें पुलिस की एक गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई. उधर सूचना  मिलते ही पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अरविन्द कुमार मौर्य, एसपी सिटी

गाजियाबाद आकाश तोमर, पुलिस क्षेत्राधिकारी राजकुमार सिंह जिले भर की फोर्स पीएसी के साथ गांव में पहुंच गई और पूरे गांव  में कांबिंग शुरू कर दी, लेकिन देर शाम

तक भी आरोपी का कोई पता नहीं चल सका. उधर पुलिस भी इस मामले में पत्रकारों को अधिक जानकारी देने से कतराती रही.

 

 

सहारा न्यूज ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment