कानून न मानने वाले बाहर चले जाएं : योगी

Last Updated 23 Nov 2017 09:24:41 PM IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को अपराध रोकने और कानून का राज स्थापित करने का दावा करते हुए कहा कि कन्नौज के उपद्रवियों को जल्द ही बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा. कानून न मानने वाले बाहर चले जाएं.


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाईल फोटो)

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा के राज में नगरीय क्षेत्रों को जवाबदेह बनाया जाएगा. किस मामले में जवाबदेह बनाया जाएगा और नगरीय क्षेत्रों के किन ओहदे वालों को जवाबदेह बनाया जाएगा, हालांकि यह उन्होंने स्पष्ट नहीं किया.

निकाय चुनाव प्रचार अभियान के क्रम में कन्नौज के सराय मीर रोड स्थित बोर्डिग ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा, "इत्रनगरी में अब उपद्रवी हावी हो गए थे, मेरा ऐलान है कि जल्दी ही यहां से सभी उपद्रवी बाहर होंगे. हमने प्रदेश में अपराध रोके, कानून का राज स्थापित किया. अब कानून न मानने वाले बाहर चले जाएं. कानून का राज विकास बढ़ाएगा तथा निवेश मिलेगा."

उन्होंने कहा, "कन्नौज में चक्रवर्ती सम्राट हर्षवर्धन हुए, यहां अन्नपूर्णा की कृपा बरसती है. इत्र की खुशबू ने इसको महकाया है. हमारे पास कन्नौज व फरुखाबाद के आलू किसानों के लिए योजनाएं हैं. प्रदेश सरकार कन्नौज के इत्र को आगे ले जाएगी. हर जिले में आउटलेट खोलेंगे. सुंगंध कारोबारी व कन्नौज की खुशबू को आगे बढ़ाएंगे. यहां पर लोगों को फिर वैसा ही अहसास कराया जाएगा."



योगी ने कहा कि आम जनमानस के लिए नगर निकाय की बड़ी भूमिका है. यहां अब जल निकासी, सड़क, पानी, बिजली मिलेगी तो पलायन रुकेगा. भाजपा के राज में नगरीय क्षेत्रों को जवाबदेह बनाया जाएगा.

उन्होंने कहा कि भाजपा के नगर निकाय में रुचि लेने के पीछे कार्य योजना है. अब अयोध्या की तर्ज पर प्रदेश की 653 नगर निकाय इकाइयां जगमगाएंगी.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment