Video: कोहरे के चलते यमुना एक्सप्रेस-वे पर टकराईं 30 गाड़ियां

Last Updated 08 Nov 2017 03:01:46 PM IST

उत्तर प्रदेश के मथुरा में आज तड़के छाए घने कोहरे के कारण यमुना एक्सप्रेस-वे पर चार दर्जन से अधिक गाड़ियां आपस में टकराती चली गईं जिससे करीब तीन दर्जन लोग घायल हो गए. इनमें से आधा दर्जन की हालत नाजुक बताई जा रही है.


यमुना एक्सप्रेस वे पर टकराईं गाड़ियां

घायलों को मथुरा और आगरा के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद एक्सप्रेस-वे पर हालत इतनी खराब हो गई कि आवागमन सुचारू करने के लिए पुलिस को घण्टों मशक्कत करनी पड़ी.

अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) आदित्य कुमार शुक्ला ने बताया,  तड़के पांच-छह बजे के बीच जैसे-जैसे कोहरा पड़ने की रफ्तार तेज हुई, एक के पीछे एक, गाड़ियां टकराती चली गई. इनमें छोटी कारों से लेकर बड़ी बसें तक शामिल हैं. 

उन्होंने बताया,  इन श्रृंखलाबद्ध दुर्घटनाओं की शुरुआत बलदेव थाना क्षेत्र के निकट दिल्ली से आगरा की ओर जा रही मेटाडोर के पलट जाने से हुई. उसके बाद, उसके पीछे आने वाली करीब 30 गाड़ियां एक के बाद एक टकराती गई.

एएसपी ने बताया,  दुर्घटना में कुल तीन दर्जन से अधिक व्यक्ति घायल हुए हैं जिनमें वाहन चालक और आगे बैठे यात्रियों की हालत ज्यादा खराब है. कई  घायलों को वाहनों को काटकर निकाला गया है.  

उन्होंने कहा, यह बड़े अफसोस की बात है कि यमुना एक्सप्रेस-वे पर चलने वाले कमोबेश सभी वाहन चालक मौसम के अनुसार दी जाने वाली हिदायतों का पालन नहीं करते. जिसके चलते इतने बड़े हादसे पल भर में अंजाम दे जाते हैं. 
 

 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment