लोहिया की पुण्यतिथि पर लंबे समय बाद साथ नजर आए मुलायम-अखिलेश

Last Updated 12 Oct 2017 01:52:05 PM IST

स्वर्गीय डॉ राम मनोहर लोहिया ने आज एक बार फिर मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव को साथ आने का मौका दिया. मौका था डॉ लोहिया की 50वीं पुण्यतिथि का.


लंबे समय बाद साथ नजर आए मुलायम-अखिलेश

लखनऊ स्थित डॉ. राम मनोहर लोहिया पार्क में मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे. इस दौरान अखिलेश यादव ने पिता के पैर छूकर आशीर्वाद लिया. मुलायम सिंह ने कहा कि उनका परिवार एक था और एक रहेगा.

साथ खड़े बाप-बेटा दोनों काफी खुश नजर आ रहे थे. उन्हें खुश देखकर पार्टी कार्यकर्ता भी काफी उत्साहित दिखाई दिए. 

किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में लगभग 11 महीने बाद मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव एक साथ नजर आए हैं. इससे पहले 21 नवम्बर 2016 को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के उद्घाटन के मौके पर दोनों एक साथ नजर आए थे.

दोनों को एक साथ देखकर राजनीतिक जानकारों का मानना है कि समाजवादी परिवार में लंबे समय से चली आ रही रार अब समाप्त होने की राह पर है.

लोहिया पार्क में पहुंचे मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव ने साथ खड़े होकर मीडिया के सामने फोटो खिंचाई.

इससे पहले मुलायम सिंह यादव लोहिया ट्रस्ट में माल्यार्पण करने पहुंचे, जहां पहले से शिवपाल यादव उनका इन्तजार कर रहे थे. ट्रस्ट पहुंचने के बाद मुलायम सिंह सीधे लोहिया की प्रतिमा के पास गए उनके साथ शिवपाल यादव भी थे. इस दौरान चलते-चलते ही दोनों में औपचारिक बातचीत हुई.

इसके बाद मुलायम सिंह निकल कर लोहिया पार्क पहुंच गए. डॉ लोहिया को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिये समाजवादी पार्टी के कार्यालय और लोहिया ट्रस्ट में भी इसका आयोजन किया गया था. हालांकि लोहिया पार्क में आयोजित समारोह में शिवपाल सिंह यादव नहीं पहुंचे.

 

समयलाइव डेस्क/वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment