योगी के निर्देश के बाद डीजीपी ने कानून व्यवस्था को लेकर की बैठक

Last Updated 20 Mar 2017 08:45:30 PM IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की ओर से कड़े निर्देश के बाद राज्य के पुलिस महानिदेशक जावीद अहमद ने कानून व्यवस्था और सांप्रदायिक सदभाव बनाये रखने को लेकर सोमवार को आला पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की.


पुलिस महानिदेशक जावीद अहमद (फाईल फोटो)

जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारियों के साथ वीडियो कांफ्रेंस के जरिए की गयी इस बैठक में प्रमुख सचिव (गृह) देबाशीष पंडा और अहमद की ओर से निर्देश दिया गया कि कानून व्यवस्था और सांप्रदायिक सदभाव बनाये रखने के लिए कठोर कदम सुनिश्चित हों.
   
अधिकारियों से कहा गया कि वे अपराध और अपराधियों को नियंत्रित करें. संगठित अपराध और माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करें तथा महिलाओं के प्रति होने वाले अपराधों को रोकें.


   
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि अधिकारियों से कार्यालय में समय पर मौजूद रहने तथा जनता की समस्याओं के समाधान के लिए कार्य करने को कहा गया है. साथ ही व्यापारियों से बेहतर समन्वय रखने के लिए कहा गया है.
   
दिन में भी पुलिस महानिदेशक ने एक बैठक में मुख्यमंत्री की सुरक्षा की समीक्षा की. अधिकारियों से इस दिशा में पर्याप्त उपाय करने के लिए कहा गया है. साथ ही कहा गया कि इसमें किसी तरह की ढिलाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment