उत्तर प्रदेश के अधिकारियों को योगी का निर्देश,15 दिन में घोषित करें चल अचल संपत्ति

Last Updated 20 Mar 2017 05:10:45 PM IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने सोमवार को अधिकारियों को निर्देश दिया कि वे 24 घंटे के भीतर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से प्रस्तुत किए गए संकल्पपत्र पर अमल करने की कवायद शुरू करें.


योगी ने दिए अधिकारियों को निर्देश

लोकसभा में प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक में योगी ने निर्देश दिया कि वे भाजपा के ‘संकल्प पत्र’ का कार्यान्वयन सुनिश्चित करें. उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा कि यह उत्तर प्रदेश सरकार के अधिकारियों के साथ परिचय बैठक थी. अधिकारियों से कहा गया है कि संकल्प पत्र को लागू करना है.




मौर्य के मुताबिक मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से यह भी कहा कि वे 15 दिन में अपनी चल अचल संपत्ति घोषित करें. बैठक में लगभग 65 वरिष्ठ अधिकारी शामिल हुए. अधिकारियों को भाजपा के संकल्प पत्र की प्रतियां दी गयीं और निर्देश भी कि वे अपने अपने विभागों का ‘रोडमैप’ बनायें.

कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा ने रविवार को कहा था कि भ्रष्टाचार समाप्त करना भाजपा का मुख्य एजेंडा है और इसी के तहत मुख्यमंत्री ने कैबिनेट सहयोगियों के साथ पहली बैठक में कहा कि वे सभी अपनी आय और चल अचल संपत्ति का ब्यौरा 15 दिन के भीतर सौंप दें.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment