टिकट कटने से खफा सपा विधायक ने छोड़ी पार्टी, बताया जान को खतरा

Last Updated 23 Jan 2017 07:33:14 PM IST

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के ज्ञानपुर से समाजवादी पार्टी (सपा) विधायक विजय मिश्रा ने अपना टिकट काटने से नाराज होकर सोमवार को पार्टी से इस्तीफा देते हुए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और वरिष्ठ सपा नेता रामगोपाल यादव से जान का खतरा बताया.


सपा MLA विजय मिश्रा (फाइल फोटो)

मिश्रा ने सोमवार को धनापुर स्थित अपने आवास पर समर्थकों की बैठक में पार्टी छोड़ने का फैसला किया. उनके साथ जिला पंचायत अध्यक्ष काजल यादव समेत अनेक समर्थकों ने सपा छोड़ने का एलान कर दिया.

बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में मिश्रा ने कहा कि कभी भी उनकी हत्या की जा सकती है. उनकी जान को सबसे ज्यादा राम गोपाल यादव और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से है.



उन्होंने कहा, ‘मेरे पास राम गोपाल यादव के कई राज हैं, इसलिए वह कभी भी मेरी हत्या करवा सकते हैं. इसकी लिखित सूचना मेरी पत्नी रामलली मिश्रा ने राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री तथा चुनाव आयोग को भेज दी है.’

मिश्रा ने कहा कि वह ज्ञानपुर सीट से ही चुनाव लड़ेंगे वह किसी पार्टी से अथवा निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे, इसका फैसला दो दिन में कर लिया जाएगा. मालूम हो कि तीन बार के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा का टिकट इस बार काट कर उनकी जगह पूर्व सपा सांसद राम रति बिंद को टिकट दिया गया है.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment