तरह तरह के स्वांग रच रही है सपा : मौर्य

Last Updated 11 Jan 2017 09:02:00 PM IST

भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष सांसद केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को कहा कि समाजवादी पार्टी अपनी साढ़े चार साल की सरकार के माथे पर लगे कुशासन के दाग पर पर्दा डालने के लिए तरह-तरह के स्वांग रच रही है.


उत्तर प्रदेश अध्यक्ष सांसद केशव प्रसाद मौर्य (फाइल फोटो)

मौर्य ने कहा, \'\'मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को सपा अपना सबसे साफ सुथरा चेहरा बताती है जबकि अखिलेश सरकार के कार्यकाल में लगभग 500 से अधिक साम्प्रदायिक तनाव की घटनाएं और दंगे हुए. अराजक तत्व प्रदेश की राजधानी लखनऊ में डेढ़ किलोमीटर तक नंगी तलवारें लेकर सड़कों पर मार्च करते रहे और पाकरे में मूर्तियों को क्षतिग्रस्त करते रहे और अखिलेश सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी रही.\'\'
    
उन्होंने आरोप लगाया कि जिस अखिलेश के नेतृत्व के कसीदे पढ़ते सपा नहीं थक रही है, उनके कार्यकाल में बरेली, सहित कई जिलों में बेटियों ने भयग्रस्त होकर स्कूल, कालेज जाना बंद कर दिया है. मुख्यमंत्री आवास से चंद कदमों की दूरी पर छात्रा की बलात्कार और हत्या की गई. अपराधी इतने स्वछन्द हो गये कि लखनऊ की बेटी के शरीर को आरी से कई टुकड़ों में काट डाला.
    
मौर्य ने कहा कि पीड़ित परिवार के लोगों की शिकायत नहीं सुनी गई. अखिलेश सरकार की पुलिस सोती रही अपराध होते रहे. आलम यह है कि आज के ही समाचार पत्रों में प्रकाशित घटना में पीड़ित के परिवार को पुलिस दौड़ाती रही मामला दर्ज नहीं किया. छात्रा की अधजली लाश मिली, तब गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखी.


    
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि राजधानी की सड़क पर महिला पत्रकार से बदसलूकी होती रही. महिला पत्रकार पुलिस कंट्रोल रूम को फोन करती रही लेकिन मदद नहीं मिली. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता अब और अपराध सहन नहीं कर सकती तथा इसके लेखा-जोखा सहित पूरा जबाव सपा को देने वाली है.
    
मौर्य ने बसपा द्वारा चुनाव आयोग में की गई शिकायत पर टिप्पणी करते हुए कहा कि जातपात की राजनीति करने वाले राष्ट्रवाद, विकास और सुशासन की राजनीति करने वालों के खिलाफ तथ्यहीन और बेबुनियाद शिकायत कर रहे हैं.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment