हिन्दू विरोधी काम कर रही है मोदी सरकार : हिन्दू महासभा

Last Updated 05 Dec 2016 03:38:44 PM IST

हिन्दू महासभा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हिन्दू विरोधी कार्य करने और हिन्दू समाज को धोखा देने का आरोप लगाया है.


(फाइल फोटो)

महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडे ने कल यहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी हिन्दुओं के खिलाफ काम कर रहे हैं. हिन्दू समाज आज अनाथ की स्थिति में है. मोदी ने हिन्दू समाज को धोखा दिया है. प्रधानमंत्री ने हिन्दू समाज में विवाह शुरू होने से पहले नोटबंदी कर तमाम हिन्दू बेटियों की शादी रुकवा दी.
     
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार देश में इस्लामी बैंकिंग को अनुमति देकर आतंकवाद का वित्तपोषण करने वालों को खुली छूट दे रही है. मोदी आंख बंद कर मुस्लिम तुष्टिकरण कर रहे हैं.

पूजा ने कहा कि कल मुरादाबाद में मोदी ने जो बयान दिया था वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण और देश में माओवाद को बढ़ावा देने वाला था. उनके बयान में अमीर और गरीब के बीच लड़ाई छेड़ने का पल्रोभन दिया गया है.



उन्होंने कहा कि नोटबंदी की अव्यवस्था से देश का गरीब परेशान है. मजदूर भूखों मरने की कगार पर हैं और प्रधानमंत्री चुनावी जुमले सुना रहे हैं. वही, भाजपा के नेता हताशा और निराशा से भरे हुए बयान दे रहे हैं कुछ नेता कहते हैं कि राम मंदिर हम बनाएंगे लेकिन तारीख नही बताते, वहीं कुछ नेता कहते हैं कि राम मंदिर हमारा चुनावी मुद्दा नहीं है.

हिन्दू महासभा की सचिव ने कहा कि कुछ लोग मोदी के त्याग का उदाहरण देते हैं. आखिर उन्होंने क्या त्याग किया है? उनके पास कोई रियासत तो थी नहीं. एक चाय वाले के पास त्यागने के लिए क्या होता है?

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment