मुख्यमंत्री ने सीएमएस को किया निलम्बित

Last Updated 31 Aug 2016 04:00:47 AM IST

हैलट अस्पताल में इलाज के अभाव में पिता की गोद में दम तोड़ने वाले अंश के मामले को मुख्यमंत्री ने गंभीरता से लेते हुए कानपुर मेडिकल कालेज के सीएमएस डाक्टर सीएस सिंह को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया है.


मुख्यमंत्री ने सीएमएस को किया निलम्बित

फजलगंज के चेन फैक्ट्री चौराहा निवासी सुनील अपने बेटे (12) अंश को लेकर बीते शुक्रवार को उपचार के लिए हैलट के इमरजेंसी वार्ड पहुंचा था. अंश को काफी तेज बुखार था. वहां डाक्टरों ने सुनील से बच्चे को बाल रोग विभाग ले जाने को कहा था. सुनील ने बच्चे के लिए स्ट्रेचर मांगा तो डाक्टरों ने नहीं दिया था.

सुनील बीमार बच्चे को कंधे पर लादकर बाल रोग विभाग पहुंचा तो वहां से उसे फिर इमजेंसी वार्ड जाने को कहा गया. सुनील पैदल ही दो वाडरे के बीच चक्कर काटता रहा और इस बीच अंश ने इलाज के अभाव में दम तोड़ दिया. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को मेडिकल कालेज के सीएमएस डाक्टर सीएस सिंह को निलम्बित कर दिया.

यह जानकारी देते हुए राज्य सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री ने कहा है कि प्रदेश सरकार जनता को बेहतर चिकित्सा सुविधाएं मुहैया कराने के लिए कटिबद्ध है. मरीजों के इलाज में शिथिलता बरतने वाले संवेदनहीन चिकित्सकों को बख्शा नहीं जायेगा.

सहारा न्यूज ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment