इलाहाबाद की महिला से कानपुर में तीन युवकों ने किया गैंगरेप, डाला तेजाब

Last Updated 27 Aug 2016 11:37:42 AM IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर में इलाहाबाद से आई एक महिला के साथ तीन युवकों ने गैंगरेप किया और उसके चेहरे पर तेजाब डाल दिया.


(फाइल फोटो)

महिला को तीनों ट्रेन में मिले थे और दोस्ती करके उसे खाना खिलाने के बात कहकर आउटर पर उतारकर अपने साथ ले गये थे.

पीड़िता कलक्टरगंज थाने पहुंची तो वहां के दो सिपाही उसे जीआरपी थाने में छोड़कर चले आये. जीआरपी ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. महिला की रिपोर्ट दर्ज करने की बात पर जीआरपी और कलक्टरगंज पुलिस में ठन गयी, जिस पर आला अधिकारियों के हस्तक्षेप पर कलक्टरगंज थाने में गैंगरेप और एसिड अटैक की रिपोर्ट दर्ज की गयी.

एसएसपी ने इस मामले में कलक्टरगंज थाने के दो सिपाहियों को निलम्बित कर दिया है. महिला को पहले उर्सला ले जाया गया जहां से देर रात उसे हैलट के जच्चा-बच्चा अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

शुक्रवार सुबह लगभग 9.15 बजे तेजाब से झुलसी एक महिला रिचा (परिवर्तित नाम) कलक्टरगंज थाने पहुंची. बमुश्किल बोल पा रही महिला ने इंस्पेक्टर एसके सिंह को बताया कि वह ट्रेन से इलाहाबाद से आयी थी. ट्रेन में उसे तीन युवक मिले, जिन्होंने उससे दोस्ती कर ली. सेन्ट्रल के पास ट्रेन जब आउटर पर रुकी तो तीनों युवकों ने उसे खाना खिलाने की बात कही. इस पर वह उनके साथ ट्रेन से उतर आयी.

तीनों उसे स्टेशन के पास ही आटो से ले गये और आटो में ही बैठाकर खाना खिलाया. इसके बाद वह लोग उसे स्टेशन के पास एक सूनसान जगह पर ले गये और उससे गैंगरेप किया. गैंगरेप के बाद उन तीनों ने उसके चेहरे पर तेजाब डाल दिया है.

यह सुनकर इंस्पेक्टर के होश उड़ गये. उन्होंने मामला जीआरपी से सम्बंधित होने की बात कहकर सिपाही महेन्द्र यादव और सुशील के साथ जीआरपी भेजा. दोनों सिपाही महिला को थाने के बाहर छोड़कर चले गये. महिला ने जीआरपी को घटना बतायी तो वहां भी हड़कम्प मच गया.

जीआरपी ने मामला स्टेशन से बाहर होने की बात कहकर कलक्टरगंज थाने जाने को कहा. इस बीच वहां सीओ जीआरपी आरके मिश्रा पहुंच गये.

सीओ ने पहले महिला का उपचार कराने की बात कहकर सिपाहियों को महिला के साथ भेजा. सिपाही महिला को केपीएम ले गये, जहां से उसे उर्सला भेज दिया गया.

महिला को भर्ती कराने के बाद उसकी रिपोर्ट दर्ज होने की बात पर जीआरपी और कलक्टरगंज पुलिस के बीच ठन गयी. दोनों ने घटना एक दूसरे के क्षेत्र में घटित होने की बात कह रहे थे. इस बीच किसी ने मामले की जानकारी एडीजी ला एंड आर्डर को दे दी.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment