बुलंदशहर में सिपाही की फायरिंग में मुंशी की मौत

Last Updated 23 Aug 2016 04:14:13 AM IST

बुलंदशहर पुलिस लाइन में एक सनकी सिपाही ने सरकारी राइफल से सोमवार देर रात अंधाधुंध फायरिंग की. इसमें एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गया.


बुलंदशहर में सिपाही की फायरिंग में मुंशी की मौत

घायलों को नोएडा रेफर किया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

हमलावर पुलिसकर्मी ने खुद को भी गोली मार ली. मौके पर ही उसकी मौत हो गई है. समाचार लिखे जाने तक डीजी (लॉ एंड आर्डर) दलजीत सिंह लखनऊ से बुलंदशहर के लिए रवाना हो गए.

पुलिस लाइन में तैनात पुलिसकर्मी सौरभ त्यागी पुलिस लाइन में तैनात गणना मुंशी मनोज यादव, हेड कांस्टेबल चंद्रपाल और मनबीर के साथ बैठा हुआ था. अचानक सौरभ त्यागी अपनी सरकारी राइफल से ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगा. इसमें गणना मुंशी मनोज यादव (42) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि हेड कांस्टेबल चंद्रपाल (43) व कांस्टेबल मनबीर गंभीर रूप घायल हो गए. दोनों को गंभीर हालत में नोएडा रेफर किया गया है.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसएसपी अनीस अंसारी पहुंचे. उन्होंने आरोपी को आत्मसर्मपण के लिए मनाने की कोशिश की लेकिन सौरभ त्यागी ने उनकी नहीं मानी और पुलिस लाइन के मैदान के एक कोने में जाकर खुद को भी गोली मार ली. मौके पर ही उसकी मौत हो गई.


एसएसपी अनीस अहमद अंसारी ने बताया कि आरोपी संतरी के पास काफी गोलियां थी. वह काफी देर तक गोली चलाता रहा. इससे पुलिस लाइन में अफरा-तफरी मच गई.

सहारा न्यूज ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment