तेवतिया पर हमले का मामला: दो और शूटर गिरफ्तार

Last Updated 19 Aug 2016 10:41:33 PM IST

भाजपा नेता ब्रजपाल तेवतिया पर हुए जानलेवा हमले का पुलिस ने बुधवार को खुलासा किया था. इस दौरान एक शूटर समेत चार बदमाशों को गिरफ्तार किया गया था.


तेवतिया पर हमला मामले में दो और शूटर गिरफ्तार (फाइल फोटो)

इस मामले में शामिल दो और शूटरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दोनों के पास से वारदात में प्रयुक्त की गई दो पिस्टल व कारतूस बरामद किये गए हैं.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के सुनील ईमेनुएल ने बताया कि देर रात पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए बदमाशों में नोएडा निवासी गौरव व लोनी निवासी अभिषेक शामिल है. दोनों बदमाश वारदात के दौरान कार में थे और फायरिंग भी की थी. दोनों शूटरों से वारदात के बारे में और भी जानकारी जुटाई जा रही है.

एसएसपी ने बताया कि अभी इस वारदात में प्रकाश में आए लोगों में से मुख्य सूत्रधार मनीष व मनोज समेत छह लोगों की तलाश की जा रही है. मनीष व मनोज की गिरफ्तार के बाद ही पूरी स्थिति साफ हो पाएगी.

गत 11 अगस्त को मुरादनगर थाना क्षेत्र में ब्रजपाल तेवतिया पर हुए जानलेवा हमले का पुलिस ने गत 17 अगस्त को खुलासा कर दिया था. वारदात के पीछे पुरानी रंजिश की बात पुलिस ने बताई थी और वारदात में शामिल निशांत, रामकुमार, राहुल त्यागी व जितेंद्र उर्फ पोपे को गिरफ्तार किया था.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment