उत्तर प्रदेश: वाराणसी पुलिस पर पिटाई का आरोप, लगाया जाम

Last Updated 26 Jul 2016 02:04:52 PM IST

कपसेठी थाना क्षेत्र में सोमवार को पुलिस हिरासत में जेल ले जाते समय अमर बहादुर राम पिकअप से कूद गया. हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया.




(फाइल फोटो)

घटना की जानकारी होते ही परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस पर पिटाई का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों की मदद से तक्खू की बावली स्थित मटूका बाजार में सड़क जाम कर दिया, जिससे आवागमन प्रभावित हो गया. 

लगभग डेढ़ घंटे तक वाराणसी-भदोही मार्ग पर जाम लगा रहा. अधिकारियों के आश्वासन पर ग्रामीणों ने जाम समाप्त किया. कपसेठी पुलिस धारा 436 के आरोप में वांछित अमर बहादुर राम निवासी गजेपुर गांव को रविवार की रात में गिरफ्तार किया. 

सोमवार को मेडिकल कराने के बाद रवीन्द्र राय सिपाही व सभाजित नामक होम गार्ड उसे पिकअप से लेकर जेल जा रहे थे. तक्खू की बावली व मटूका गांव की सीमा पर अचानक वांछित पिकप से कूद गया. हथकड़ी सिपाही के हाथ में होने के कारण वह भाग नही सका. पिकअप से कूदने से अमर बहादुर गंभीर रूप से घायल हो गया. 

पुलिस ने उसे मण्डलीय अस्पताल भर्ती कराया है. इस घटना के बाद अमर बहादुर के परिवार को लगा कि पुलिस की पिटाई से अमर बहादुर मरणासन्न है, तो परिवार के साथ ही ग्रामीण भी उग्र हो गये. 

मौके पर पहुंचकर आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष बडागांव, मिर्जामुराद के अलावा भारी पुलिस बल के साथ सीओ बड़ागांव अखिलेश सिंह मौके पर पहुंचे और अमरबहादुर राम को कबीरचौरा में भर्ती होने की जानकारी देते हुए बताया कि घटना की जांच करायी जायेगी. 

अगर पुलिसकर्मी दोषी होंगे तो उनके खिलाफ कार्रवाई होगी. सीओ अखिलेश सिंह ने बताया कि इस मामले मे बिना परमीशन सड़क जाम करने वालों व अमर बहादुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जयेगा.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment