'स्मृति ईरानी हुईं बीमार, उत्तर प्रदेश की यही पुकार, वरुण गांधी अबकी बार. लक्ष्य - 333 '

Last Updated 26 May 2016 06:16:54 PM IST

इलाहाबाद के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक बार फिर वरुण गांधी को यूपी में पार्टी का सीएम उम्मीदवार घोषित किये जाने की मांग उठाई है.


(फाइल फोटो)

वरुण समर्थक इन बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपने पोस्टरों में केंद्रीय शिक्षा मंत्री स्मृति ईरानी पर निशाना साधते हुए उन्हें बीमार बताया है. वरुण गांधी और स्मृति ईरानी की तस्वीरों के साथ लगाए गए इन पोस्टरों में लिखा है-

\'स्मृति ईरानी हुईं बीमार, उत्तर प्रदेश की यही पुकार, वरुण गांधी अबकी बार. लक्ष्य - 333 +\'  

पोस्टर लगाने वाले बीजेपी कार्यकर्ता रवि सोनकर और अंकुर गुप्ता का कहना है कि बीजेपी को अगर यूपी की सत्ता में वापसी करनी है तो उसे वरुण गांधी को फ़ौरन सीएम उम्मीदवार घोषित कर देना चाहिए.

वरुण समर्थक इन कार्यकर्ताओं की दलील है कि स्मृति ईरानी जैसी नेता कार्यकर्ताओं की अगुआई नहीं कर सकतीं हैं. कार्यकर्ता सिर्फ और सिर्फ वरुण गांधी की ही अगुआई चाहते हैं.

पोस्टर के ज़रिये यह कहा गया है कि अगर बीजेपी वरुण गांधी को सीएम उम्मीदवार बनाती है तो पार्टी यूपी में तीन सौ से ज़्यादा सीटें जीत सकती है. इलाहाबाद में इससे पहले भी कई बार वरुण गांधी के समर्थन में प्रदर्शन कर उन्हें सीएम उम्मीदवार घोषित किये जाने की मांग उठाई जा चुकी है.

इलाहाबाद में वरुण गांधी के समर्थन और स्मृति ईरानी के खिलाफ लगाए गए ये पोस्टर इसलिए भी बेहद अहम हैं, क्योंकि इलाहाबाद में ही बारह और तेरह जून को बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक होनी है.

बैठक के अगले दिन यहीं एक रैली के ज़रिये पार्टी अपने चुनावी अभियान का आगाज़ भी करेगी.

उम्मीद जताई जा रही है कि बीजेपी इलाहाबाद की बैठक और रैली में यूपी चुनावों के लिए अपने सीएम उम्मीदवार के लिए नाम का ऐलान भी कर सकती है. इसी के मद्देनजर वरुण समर्थक अपनी आवाज़ लगातार बुलंद करते जा रहे हैं.          

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment