केवल सोशल मीडिया से राजनीति करने वाले कार्यकर्ताओं को सपा ने लगाई लताड़

Last Updated 04 May 2016 03:57:27 PM IST

समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रभारी और सिंचाई मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने सोशल मीडिया तक सीमित रहने वाले कार्यकर्ताओं को फटकार लगाते हुए सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने की अपील की है.


(फाइल फोटो)

उन्होंने बुधवार को इटावा में अपने निर्वाचन क्षेत्र जसवन्तनगर में एक मैरिज होम से सपा की साइकिल यात्रा को हरी झंडी दिखाने से पहले कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि केवल सोशल मीडिया तक सीमित रहने वाले कार्यकर्ताओं को चाहिए कि वे जनता के बीच भी जायें और पार्टी की नीतियों की सही ढंग से जानकारी दें. उन्होने सपा सरकार की उपलब्धियां गिनायीं. थाना और तहसील के अधिकारियों तथा कर्मचारियों पर नाराजगी जताते हुए उन्होंने कहा कि अभी इन दोनों विभागों में कोई सुधार नहीं आया है.

यादव ने कहा कि सपा सरकार ने अपने कार्यकाल में सड़कों का जाल बिछा दिया है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के समय चुनाव प्रचार में श्री मोदी ने देशवासियों से हर नौजवान को नौकरी और कालाधन वापसी के बाद हर देशवासी के खाते में 15-15 लाख रूपये लाने का वायदा किया था. अब तक किसी नौजवान को न तो नौकरी मिली और न ही पांच रूपये तक किसी के खाते में आये.

उन्होंने कहा कि सपा सरकार की कथनी और करनी में कोई अन्तर नहीं है और चुनाव पूर्व किये गये वायदे को दो वर्ष में ही पूरा कर दिया गया. उनका दावा था कि उत्तर प्रदेश ऐसा पहला राज्य है जहां पढ़ाई और दवाई पूरी तरह मुफ्त है. गम्भीर बीमारी में विदेश जाने के लिए भी सरकार आर्थिक मदद कर रही है.

निर्माणाधीन आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे का ज्रिक करते हए उन्होंने कहा कि आगरा से लखनऊ होते हुए बलिया तक जाने के लिए सरकार एक्सप्रेस वे का निर्माण करवा रही है. इसके निर्माण से आने वाले समय में लोग 14-15 घण्टे के बजाय ढाई घण्टे में दिल्ली पहुंच सकेंगे.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment