यूपी में प्रियंका वाड्रा को सक्रिय राजनीति में लाने के लिए चला कैंपेन

Last Updated 04 May 2016 11:17:30 AM IST

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रियंका वाड्रा को सक्रिय राजनीति में लाने की मांग को जोर शोर से उठा दी है.


(फाइल फोटो)

गांधी परिवार के पैतृक शहर इलाहाबाद में प्रियंका को कांग्रेस की कमान दिए जाने को लेकर फेसबुक, ट्विटर और व्हाट्सएप पर कैंपेन चलाया जा रहा है. इसका नाम है दीदी इज कमिंग सून इन यूपी.

कैंपेन को 24 घंटे में 3 हजार 500 लोगों ने शेयर किया है. कैंपेन के तहत फेसबुक पर प्रियंका यूथ ब्रिगेड नाम से एक फेसबुक पेज बनाया गया है. इस पेज पर कई पोस्टर डाले गए हैं. इनमें लिखा है,अब यूपी में बज रहा है डंका,आने को है बहन प्रियंका.

पोस्टर को 887 लोग लाइक कर चुके हैं. पोस्टर पर 127 कमेंट आए. तीन फीसदी कमेंट नकारात्मक हैं. कांग्रेस कार्यकर्ता हसीब अहमद ने प्रियंका गांधी,सोनिया गांधी और राहुल गांधी को लेकर कई पोस्टर सोशल नेटवर्किंग साइट पर डाले हैं.

हसीब का कहना है कि प्रियंका लोकप्रिय हैं. वह कांग्रेस को यूपी में टॉप पर ला सकती है. इन इस तरह के कैंपेन से 2017 के विधानसभा चुनाव की तैयारी की साफ झलक दिख रही है.

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के समय भी प्रियंका गांधी के पोस्टर इलाहाबाद में लगाए गए थे. एक पोस्टर तो ऐसा था जिसमें सोनिया गांधी को बीमार और राहुल गांधी पर अधिक भार का जिक्र था.

इभी हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के इलाहाबाद पहुंचने पर उनके सामने भी कार्यकर्ताओं ने प्रियंका गांधी को सक्रिय राजनीति में उतारने की मांग की थी. यूपी में कांग्रेस के रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने भी अपने फीडबैक में कहा है कि सीएम के तौर पर अगर प्रियंका गांधी का नाम आगे किया जाए तो कांग्रेस की संभावना बढ़ जाएगी.प्रशांत की नजर में राहुल गांधी पहले और प्रियंका वाड्रा दूसरे नंबर पर है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment