केजरीवाल दो मई को आयेंगे यूपी दौरे पर

Last Updated 30 Apr 2016 07:34:31 PM IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय कन्वेनर अरविन्द केजरीवाल एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने के लिये दो दिवसीय दौरे पर दो मई को उत्तर प्रदेश में आ रहे हैं.


केजरीवाल दो मई को आयेंगे यूपी दौरे पर (फाइल फोटो)

आप के उत्तर प्रदेश प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी ने बताया कि श्री केजरीवाल आगामी सोमवार दिल्ली से लखनऊ अमौसी हवाई अड्डे पर चार बजे पहुचंगे . 

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री केजरीवाल के साथ दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोधिया, कई मंत्री  और अनेक  कार्यकर्ता उनके साथ आ रहे हैं. हवाई अड्डे पर बडी संख्या में मौजूद कार्यकत्र्ता उनका स्वागत करेंगे.

वे यहां से सीधे आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह द्वारा आयोजित एक धार्मिक और पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सुल्तानपुर जायेंगे. कार्यकर्ताओं द्वारा रास्ते में जगह-जगह उनका स्वागत किया जायेगा .

श्री महेश्वरी ने बताया कि सुलतानपुर में रात्रि विश्राम के वे दूसरे दिन लखनऊ से दिल्ली के लिये सुबह 10.40 पर रवाना होगे .

आप के लखनऊ कन्वेनर गौरव माहेश्वरी ने बताया कि श्री केजरीवाल के कार्यक्रम के बारे  में उत्तर प्रदेश सरकार को अवगत करा दिया गया है. पार्टी ने उनकी सुरक्षा व्यवस्था के लिये सरकार से अनुरोध किया है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment