स्नैपडील की लापता इंजीनियर दीप्ति मिली

Last Updated 12 Feb 2016 09:41:00 AM IST

स्नैपडील कंपनी में कार्यरत और बुधवार की शाम से लापता 24 वर्षीय युवती शुक्रवार को अपने घर लौट आयी.


स्नैपडील की लापता इंजीनियर दीप्ति मिली

इससे कुछ ही देर पहले उसने अपने परिवार वालों को फोन कर बताया था कि वह हरियाणा के पानीपत से ट्रेन से लौट रही है.

दीप्ति सरना के लौटने के बावजूद उसके लापता होने की परिस्थितियों को लेकर रहस्य बना हुआ है. पुलिस अधीक्षक (शहर) सलमान ताज पाटिल ने बताया कि वे मामले की जांच कर रहे हैं और दिन में बाद में उससे पूछताछ की जाएगी क्योंकि अभी उसे आराम की जरूरत है. उन्होंने बताया कि दीप्ति सरना को किसी प्रकार का ‘शारीरिक नुकसान’ नहीं पहुंचा है.

पुलिस अधीक्षक ने संवाददाताओं को बताया, ‘‘ हम जांच करेंगे कि वह पानीपत कैसे गयी. हमें इस बात का पक्का विश्वास है कि उसे शारीरिक रूप से कोई नुकसान नहीं पहुंचा है और वह ठीक है.’’

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ युवती से घटना के बारे में पूछताछ करेंगे. पाटिल ने यह जानकारी दी.

बुधवार की रात करीब साढ़े आठ बजे दीप्ति वैशाली मेट्रो स्टेशन के बाहर से आटो रिक्शा लेकर घर जा रही थी कि उसी दौरान वह लापता हो गयी थी. पुलिस के अनुसार, दीप्ति वैशाली मेट्रो स्टेशन से गाजियाबाद के पुराने बस अड्डे की ओर जा रही थी जहां कवि नगर में रहने वाले उसके पिता नरेन्द्र सरना उसे लेने के लिए उसका इंतजार कर रहे थे.

दीप्ति के पिताजी ने बताया कि उसने उन्हें सुबह फोन किया और बताया कि वह पानीपत में ट्रेन में है और वैशाली आ रही है.

उन्होंने बताया, ‘‘उसने मुझे बताया कि वह वैशाली आएगी लेकिन मैंने उससे कहा कि वैशाली ना आए, मैं उसे लेने के लिए नयी दिल्ली रेलवे स्टेशन आ जाऊंगा.’’

दीप्ति के पिता ने कहा, ‘‘मुझे नहीं पता कि वह कैसे बचकर निकली है. वह ट्रेन में किसी सहयात्री के फोन से मुझे फोन कर रही थी. वह ट्रेन में बैठी पायी गयी. मुझे यह पता नहीं है कि क्या वह किसी प्रकार के सदमे में है?’’

दीप्ति की मां ने बताया कि उसके पिता उसे नयी दिल्ली रेलवे स्टेशन से लेकर आए.

उन्होंने बताया, ‘‘उसने सुबह अपने पिता को फोन किया और उनसे उसे लेने आने को कहा.’’

उसके लापता होने के बाद उसके पिता ने पुलिस को बताया था कि जब बुधवार की रात ऑटो हिंडन नदी पुल को पार कर रहा था तो दीप्ति ने उनको फोन करके अपनी लोकेशन बतायी थी.

उसके पिता ने उसको फोन पर ऑटो चालक पर यह चिल्लाते हुए सुना था कि वह गलत रूट ले रहा है. उसके बाद उसका फोन स्विच ऑफ हो गया था.

इसके तुरंत बाद पुलिस हकरत में आ गयी और लापता युवती की खोजबीन में जुट गयी.

पुलिस ने गुरुवार को सिहानी गेट पुलिस थाने के तहत राज नगर के समीप मोर्ति के जंगलों में खोजबीन अभियान शुरू किया थ. दीप्ति के फोन की कॉल डिटेल के अनुसार, यह उसकी अंतिम लोकेशन थी.

पुलिस इलैक्ट्रोनिक निगरानी के जरिए दीप्ति को ढूंढने में जुटी थी और कुछ अन्य मोबाइल नंबरों पर भी नजर रख रही थी. कुछ ऑटो चालकों को भी पूछताछ के लिए तलब किया गया था. 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment