शामली फायरिंग में सपा विधायक पर केस, CM ने दिया 5 लाख

Last Updated 09 Feb 2016 07:07:04 PM IST

यूपी में चुनावी जीत के जश्न में फायरिंग से 8 साल के बच्चे की मौत के मामले में कैराना से सपा विधायक नाहिद हसन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.


सपा विधायक पर केस, CM ने दिया 5 लाख (फाइल फोटो)

वहीं, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर पर पीड़ित परिवार को 5 लाख रुपए मुआवजा देने की घोषणा की है. पुलिस की तहरीर पर नाहिद हसन और उसके 25 अज्ञात साथियों पर मुकदमा दर्ज किया है.

 

 

इस मामले में यूपी के सीएम ने ऑर्डर के बाद कैराना के पुलिस इंस्पेक्टर बीपी सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है.सीओ कैराना एनपी सिंह और एसडीएम को तत्काल प्रभाव से हटाया गया है.
 
 इस मामले में जितने लोग शामिल थे, उनके हथियारों के लाइसेंस कैंसिल कर दिए गए हैं.10 लोगों में से 5 लोगों को नामजद किया गया है. तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है, जबकि बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है.

इस बीच समाजवादी पार्टी की ओर से भी नवनिर्वाचित हुई ब्लॉक प्रमुख को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है.

 

 

गौरतलब है कि शामली के कैराना क्षेत्र में रविवार शाम ब्लॉक प्रमुख के चुनाव जीतने की खुशी में की गई फायरिंग में एक किशोर की गोली लगने से मौत हो गई थी.

पुलिस के अनुसार कैराना ब्लाक प्रमुख के पद पर समाजवादी पार्टी समर्थित गय्यूर की पत्नी नफीसा के विजयी होने पर उनके समर्थकों ने जमकर हर्ष फायरिंग की. हर्ष फायरिंग में कैराना निवासी अहसान के पुत्र समीर (13) की गोली लगने से मृत्यु हो गई.

घटना के बाद परिजनों ने समीर के शव को पानीपत मार्ग पर रखकर जाम लगा दिया था.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment