योगी आदित्यनाथ को बनाया जाए CM पद का उम्मीदवार : रवीन्द्र कुशवाहा

Last Updated 08 Feb 2016 05:12:40 PM IST

यूपी के बीजेपी सांसद रवीन्द्र कुशवाहा ने गोरक्षपीठाधीश्वर सांसद आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी के मुख्यमंत्री पद का दावेदार घोषित करने की मांग की है.


(फाइल फोटो)

सलेमपुर से सांसद कुशवाहा ने बिल्थरारोड में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में कहा, ‘विधानसभा चुनाव में बीजेपी के पास मुख्यमंत्री पद के दावेदार के तौर पर कल्याण सिंह और योगी आदित्यनाथ के रुप में दो ही विकल्प हैं. हालांकि प्रदेश से पार्टी के अधिकतर लोग सांसद योगी को उम्मीदवार बनाने के पक्ष में हैं.\'

उन्होंने कहा कि बीजेपी को जल्द से जल्द योगी को अपने मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित कर चुनाव की तैयारी में जुट जाना चाहिये. गोरखपुर से सांसद योगी आदित्यनाथ को कट्टर हिन्दूवादी नेता के तौर पर जाना जाता है. अक्सर विवादास्पद बयान देने वाले आदित्यनाथ हिन्दू युवा वाहिनी के संरक्षक भी हैं.

कुशवाहा ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर भी हमला किया और कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में देश की जनता ने कांग्रेस को उखाड़ फेंका तो राहुल हताश होकर देश की जनता से इसका बदला ले रहे हैं और राज्यसभा में अपना बहुमत होने का फायदा उठाकर देशहित की योजनाओं का अंध-विरोध कर रहे हैं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment