भाजपा ने की आजम खान की मंत्रिमंडल से बर्खास्तगी की मांग

Last Updated 08 Feb 2016 06:30:37 AM IST

समाजवादी पार्टी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ विवादास्पद बयानबाजी से खुद का पल्ला झाड लेने के बाद भाजपा ने आजम खान के खिलाफ मोर्चा खोला.


उत्तर प्रदेश के मंत्री आजम खान (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आज सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से नगर विकास मंत्री मोहम्मद आजम खान को राज्य मंत्रिमंडल से हटाए जाने की मांग है.
     
भाजपा ने आजम को मानसिक तौर पर दिवालिया करार देते हुए मुख्यमंत्री से मांग की है कि वह यह स्पष्ट करें कि अपने मंत्री के बयान से वह सहमत हैं अथवा नहीं.
    
भाजपा प्रवक्ता डा मनोज मिश्र ने आज कहा, ‘‘मुख्यमंत्री यह स्पष्ट करें कि वह अपने मंत्री के बयान से सहमत हैं. अगर नहीं तो वह इस व्यक्ति को मंत्रिमंडल से बाहर करें क्योंकि उनके बयान में राष्ट्र विरोधी भावनाओं की गंध आती है और उन पर विद्रोह का मामला लगाया जाना चाहिए.’’

इस बीच, सपा प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने कहा आजम खान के बयान से पार्टी का कोई लेना देना नहीं है. उन्होंने कहा, ‘‘यह उनका व्यक्तिगत बयान था और पार्टी का इससे कोई सरोकार नहीं है.’’

गौरतलब है कि खान ने कल गाजीपुर में दावा किया था कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हाल की पाकिस्तान या के दौरान मोस्ट वांटेड अपराधी दाउद इब्राहिम से मुलाकत की थी. लेकिन भारत सरकार ने इस प्रकार की किसी बैठक का खंडन किया है.



इस बीच, भाजपा प्रवक्ता डा मिश्र ने कहा कि खान अखबारों की सुर्खियां बटोरने के लिए इस तरह की बयानबाजी करते हैं. वह कभी इस बात को नहीं समझते कि इस तरह के गैरजिम्मेदाराना बयानबाजी से देश की छवि धूमिल होती है.

उन्होंने कहा, ‘‘मुख्यमंत्री को इस व्यक्ति को तत्काल मंत्रिमंडल से बाहर का रास्ता दिखाना चाहिए.’’

 

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment