यूपी में पूर्ण बहुमत मिला तो राम मंदिर का होगा निर्माण : कलराज मिश्र

Last Updated 07 Feb 2016 03:18:29 PM IST

केन्द्रीय सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग मंत्री कलराज मिश्र ने कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा के आगामी चुनाव में बहुमत मिलने पर कानून बनाकर राम मंदिर का निर्माण कराया जाएगा.


यूपी में पूर्ण बहुमत मिला तो राम मंदिर का निर्माण (फाइल फोटो)

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं मंत्री मिश्र कानपुर के किदवई नगर के वृहस्पति कॉलेज में आयोजित 27वें अखिल भारतीय गीता मेले का उद्घाटन के मौके पर यह बात कही.

प्रदेश में ददुआ के मंदिर बनाए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जिसकी जैसी भावना, वैसा काम. इस पर हम क्या कर सकते हैं. हां, अगर प्रदेश में भाजापा को बहुमत मिलता है तो कानून बनाकर श्रीरामलला का भव्य मंदिर का निर्माण कराया जाएगा.

उन्होंने कहा कि आस्था का केन्द्र श्रीरामलला मंदिर हैं, उनकी किसी से तुलना करना ठीक नहीं है. बस, हम चाहते हैं कि भव्य मंदिर का निर्माण हो. न्यायालय ने भी गर्भ गृह की बात मान ली है. उन्होंने कहा अब सारी बातें अदालत के सामने आइने की तरह साफ हो गई हैं.

ब्लॉक प्रमुख के नामांकन के दौरान हुई हिंसा पर मिश्र ने कहा कि समाजवादी पार्टी सरकार लोकतंत्र पर कब्जा करने की कोशिश कर रही है. यह लोकतंत्र के लिए खतरे की बात है. इसके बारे में प्रदेश की जनता को सोचना चाहिए.

उन्होंने कहा कि जगह-जगह निर्विरोध चुनाव कराने के लिए लोगों को प्रशासन द्वारा परेशान किया जा रहा है. इसके लिए प्रदेश सरकार प्रशासन को प्रोत्साहित कर रही है. मिश्र ने सपा सरकार को लोकतंत्र के लिए खतरे की घंटी बताया है. उन्होंने जनता से एकजुट होकर ऐसी सरकार को सूबे से उखाड फेंकने का आह्वान किया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment