नोएडा में प्रॉपर्टी डील के बहाने युवती से गैंगरेप

Last Updated 06 Feb 2016 06:32:46 AM IST

नोएडा के कोतवाली सेक्टर-49 क्षेत्र अंतर्गत मकान खरीदने के बहाने तीन लोगों ने युवती से गैंगरेप किया.


नोएडा में प्रॉपर्टी डील के बहाने युवती से गैंगरेप

वारदात की अश्लील क्लीपिंग भी बना ली गई. पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी गई. पीड़िता ने आप बीती परिजनों को बताई. परिजनों ने महिला थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत की है. पुलिस पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है.

सेक्टर-27 में रहने वाली युवती सेक्टर-49 स्थित एक रियल स्टेट कंपनी में काम करती है. कंपनी की ओर से 15 दिन पहले सलारपुर रोड पर आफिस की तरफ से एक कैंप लगाया गया था. वहां चंद्रशेखर व जितेंद्र निवासी मथुरा मिले. दोनों ने फ्लैट खरीदने की इच्छा जाहिर की.

युवती के पास फ्लैट है. लिहाजा दो फरवरी को फ्लैट दिखाने की बात तय हुई. दो फरवरी को दोनों युवकों ने युवती को रजनीगंधा चौराहे पर बुलाया. शाम करीब साढ़े पांच बजे दोनों एक सफेद रंग की कार से पहुंचे. उनके साथ एक व्यक्ति और मौजूद था. तीनों युवती को लेकर दादरी की ओर चल दिए. रास्ते में उन्होंने कार हापुड़ रोड की तरफ मोड़ दी.

युवती के विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी गई. इसके बाद तीनों ने युवती से रेप किया. फिर उसे हापुड़ के पास सुनसान इलाके में छोड़ दिया. वह किसी तरह घर पहुंची. आरोप है कि आरोपियों ने घटना की क्लीपिंग बना ली. पीड़िता की शिकायत पर महिला थाने ने जांच शुरू कर दी है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment