दुकानदार ने किया छात्रा से दुराचार

Last Updated 13 Oct 2015 09:05:57 PM IST

गोसाईंगंज के महुरा गांव में तीस साल के युवक ने सात साल की छात्रा के साथ दुराचार किया. इसके बाद आरोपित दुकान में ताला डाल कर मौके से फरार हो गया.


दुकानदार ने किया दुराचार

छात्रा की तलाश में जुटे परिजनों को वह दुकान में बदहवास हालत में मिली. थाने पंहुचे पीड़ित परिवार को पुलिस ने घण्टों बैठा, रखा और बाद में हल्की धराओं में मामला दर्ज कर पीड़ित परिवार को थाने से चलता कर दिया. गोसाईंगंज के महुरागांव की प्राइमरी स्कूल की कक्षा-3 की छात्रा छोटी बहन के इलाज के लिए नीम की पत्ती तोड़ने गई थी, तभी वहां परचून दुकनदार तेजवली ने उसे पकड़ कर दुकान में खींच लिया और दुष्कर्म किया. इसके बाद उसे बदहवास हालत में छोड़ कर फरार हो गया.

बेटी के घण्टों घर न पहुंचने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की तो वह परचून की दुकान में बेहोशी की हालत में मिली. होश में आने पर उसने मां को पूरी घटना बतायी. इसके बाद परिजन उसे थाने ले गये, जहां पुलिस मामला दर्ज करने के बजा, उनसे उल्टे-सीधे सवाल करती रही. घण्टों बाद पुलिस ने पावर-46 को पीड़ित परिवार को आरोपित के घर व दुकान पर दबिश देने के लिए भेजा, लेकिन पुलिस जब तक उसे पकड़ती वह दुकान में ताला बंद कर फरार हो गया.

पुलिस करीब आठ घण्टे पीड़ित परिवार को थाने में बैठा, रखने के बाद छात्रा को मेडिकल कराने के लिए सीएचसी ले गयी, जहां से उसे झलकारी बाई रेफर कर दिया गया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment