दादरी के तीन गुनहगारों की हुई पहचान, नामों का ऐलान शीघ्र : मुलायम

Last Updated 08 Oct 2015 02:51:03 PM IST

समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने दादरी कांड पर बयान देते हुए कहा कि इस घटना के लिए दोषी लोगों को बख्शा नहीं जायेगा.


दादरी के तीन गुनहगारों की हुई पहचान, नामों का ऐलान शीघ्र : मुलायम (फाइल फोटो)

सपा सुप्रीमो ने कहा कि दादरी में जो कुछ भी घटा है वह एक साजिश के तहत हुआ है. इसमें तीन लोग शामिल हैं, जिनकी पहचान कर ली गई है और जल्द ही इनके नामों का ऐलान होगा.

उन्होंने कहा कि इस पूरे घटनाक्रम की जांच के लिए एक विशेष दल गठित करके वहां भेजा जाएगा. सांप्रदायिक ताकतें पढ़े-लिखे युवाओं को गुमराह कर रही हैं. दादरी के साजिशकर्ता वैसे ही हैं, जो मुजफ्फरनगर के लिए जिम्मेदार हैं.

उन्होंने कहा कि कुछ लोग प्रदेश में अफवाह फैलाकर माहौल खराब करने में जुटे हैं, लेकिन उनकी कोशिश को सफल नहीं होने दिया जायेगा. सांप्रदायिक सद्‌भाव को खराब करने की कोशिश सफल नहीं होने दी जायेगी. मुजफ्फरनगर दंगा साजिश का परिणाम था और दादरी कांड भी साजिश का ही नतीजा है.

उन्होंने कहा कि दादरी कांड के पीछे तीन लोग हैं, हम मामले की और जानकारी एकत्र कर रहे हैं.
 
उन्होंने यह भी कहा कि यह सब कुछ प्रदेश सरकार की छवि खराब करने के मकसद से किया जा रहा है, लेकिन वह साजिशकर्ताओं के मंसूबे कामयाब नहीं होने देंगे और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होगी.

प्रधानमंत्री के बारे में उन्होंने कहा कि जब वह मोदी से मिलेंगे तो उन्हें कहेंगे कि आपका नारा है- 'सबका साथ, सबका विकास' तो इस ओर भी ध्यान दीजिए.

गौरतलब है कि दादरी कांड में एक व्यक्ति की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी गयी कि उसपर बीफ खाने का आरोप लगा था.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment