यूपी में नौ साल के बच्चे ने छह साल की बच्ची से किया बलात्कार

Last Updated 02 Oct 2015 07:05:39 PM IST

बलात्कार जैसी घटनाएं समाज में इस कदर से फैल गयी हैं कि अब छोटे बच्चे भी इससे अछूते नहीं रहे और इस तरह के घिनौने कृत्य में लिप्त पाये जाते हैं.


नाबालिग ने 6 वर्षीय बच्ची से किया रेप

मौजूदा घिनौनी घटना उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के न्यूरिया का है. यहां पुलिस ने कक्षा चार में पढ़ने वाले नौ साल के एक बच्चे पर छह साल की एक बच्ची के साथ रेप करने के मामले में 376 का मुकदमा दर्ज किया है.

पुलिस ने यह कार्रवाई बच्ची की मां की तहरीर पर की है. हालांकि पुलिस ने अभी आरोपी बच्चे को गिरफ्तार नहीं किया है. वहीं, बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है. रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

न्यूरिया थाना क्षेत्र की एक महिला छह वर्षीय बेटी को साथ लेकर शाम करीब साढ़े चार बजे थाना पहुंची. उसने पुलिस को बताया कि पति बाहर मजदूरी करने गए हैं. उसके घर और परचून की दुकान के बीच में गन्ने का खेत है.

गुरुवार की सुबह करीब 10 बजे उसकी पुत्री परचून की दुकान पर चीनी लेने गई थी. वापस आते समय गांव के ही एक लड़के ने बच्ची को गन्ने के खेत में पकड़कर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया.

किसी तरह घर पहुंची बच्ची ने मां को पूरी बात बताई. इस पर परिवार वालों के साथ वह बेटी को लेकर थाने पहुंची. एसओ दलवीर सिंह ने बताया कि पीड़िता की मां की ओर से आरोपी के खिलाफ धारा 376 में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी की आयु करीब नौ वर्ष है. हालांकि पीड़ित की मां के मुताबिक आरोपी की उम्र 11 या 12 साल हो सकती है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment