मेरठ में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Last Updated 02 Sep 2015 06:52:49 AM IST

मेरठ में उत्तरप्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने मुकीम गिरोह के एक इनामी बदमाश समेत दो और बदमाशों को गिरफ्तार किया है.


मेरठ में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने 50 हजार रुपये के इनामी अपराधी मुकीम उर्फ काला गिरोह के एक सक्रिय सदस्य समेत दो बदमाशों को शनिवार की शाम मुठभेड़ में मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र में गिरफ्तार कर लिया.

एसटीएफ के पुलिस महानिरीक्षक सुजीत पाण्डेय के अनुसार एसटीएफ की मेरठ टीम को सूचना मिली कि मुकीम गिरोह के इनामी अपराधी जीशान और उसका सहयोगी अमित त्यागी कंकरखेड़ा क्षेत्र मेरठ में बाईपास पर यूरोपियन स्टेट कालोनी के सामने अपने साथियों के साथ आने वाला है.

सूचना पर एसटीएफ टीम उस स्थान पर पहुंच गयी और मुठभेड़ के बाद 17 हजार रुपये के इनामी अपराधी जीशान और अमित त्यागी को गिरफ्तार कर लिया.

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के पास से एक पिस्टलए एक तमंचा और कुछ कारतूसों के अलावा 5060 रुपये बरामद हुए. गिरफ्तार बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि वे यूरोपियन स्टेट कालोनी के पास फिरोज पव्वा से मिलने आये थे. उन्हें गाजियाबाद में लगभग डेढ़ करोड़ की लूट करने की योजना तैयार करनी थी.

एक-डेढ़ करोड़ के बैनामे के बारे में जानकारी अमित त्यागी के पास थी, जिसका लेन-देन गाजियाबाद में होना था. फिरोज पव्वा से मिलने से पहले ही वे पकड़े गये.

उन्होंने बताया कि उनके साथ अकरम भी था, जो मौके से फरार हो गया. जीशान के अनुसार अमित त्यागी से उसकी मुलाकात मुरादाबाद जेल में वर्ष 2013 में हुई थी, तभी से अमित त्यागी उसके सम्पर्क में था तथा लूट के लिये सूचनायें देता रहता था. अमरोहा जिले के रहने वाले जीशान पर विभिन्न थानों में 20 मामले दर्ज हैं और उसकी गिरफ्तारी पर 17 हजार रुपये इनाम घोषित था.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment