कानपुर में ट्रक ने पांच युवकों को रौंदा

Last Updated 01 Sep 2015 05:49:42 AM IST

कानपुर में एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार पांच लोगों को कुचल दिया और सड़क पर पलट गया, जिससे पांचों बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गयी.


कानपुर में ट्रक ने पांच युवकों को रौंदा (फाइल फोटो)

कानपुर देहात के मूसानगर के चपरघटा पुल के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार पांच लोगों को कुचल दिया और सड़क पर पलट गया, जिससे बाइक सवार पांचों लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी.

पांचों शव क्षतविक्षत हो जाने व लोगों के एकत्रित हो जाने से तीन घंटे तक हाईवे जाम रहा. घटना से नाराज गीड़ ने हंगामा कर दिया. पुलिस को भी भीड़ ने खदेड़ दिया. बाद में समझाने पर लोग शांत हुये. तब पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा.

मूसानगर के पथार गांव निवासी पप्पू का पुत्र पूरन सिंह (20) अपने मौसेरे भाई विजय (25) पुत्र होरी लाल निवासी क्योटरा थाना सट्टी, उसका साथी कमलेश पुत्र तातिया नया पुरवा कालपी व कमलेश का बहनोई शिव स्वरूप पुत्र राम बहादुर (25) निवासी भरथना इटावा के अलावा सुरेश पुत्र लल्लू प्रसाद (25) निवासी नारायणपुर कालपी उक्त पांचों लोग एक बाइक पर सवार होकर मूसानगर के देवरानी सरोवर पर रक्षाबंधन में लगने वाला मेला देखने गये थे.

मेला देखने के बाद उक्त पांचों लोग एक ही बाइक से वापस भोगनीपुर की ओर आ रहे थे, तभी थाना क्षेत्र के चपरघटा पुल के पास पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक सवार पांचों युवकों को कुचल दिया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment