नोएडा में गोली मारकर इंजीनियर की हत्या

Last Updated 31 Aug 2015 06:35:30 AM IST

नोएडा में कोतवाली सेक्टर-49 क्षेत्र में रविवार शाम हमलावरों ने कार सवार दो भाइयों पर गोलियां बरसा दी जिसमें एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई.


घटनास्थल का निरीक्षण करती पुलिस.

दूसरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गये. सूचना पाकर पहुंची पुलिस दोनों युवक को नजदीकी अस्पताल लेकर गई जहां चिकित्सकों ने बड़े भाई को मृत घोषित कर दिया. छोटे भाई का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सचिन सांगवान और तरुण सांगवान सगे भाई हैं. इनके पिता रणवीर सिंह हरियाणा पुलिस में इंस्पेक्टर हैं और रोहतक थाने में तैनात हैं. करीब सात महीने से रणवीर सिंह परिवार के साथ नोएडा एक्सटेंशन की गौड़ सोसाइटी में एक फ्लैट लेकर रह रहे थे. वह एक निजी कंपनी में इंजीनियर हैं.

रविवार शाम करीब साढ़े पांच बजे इंजीनियर सचिन सांगवान अपने छोटे भाई तरुण सांगवान के साथ दिल्ली की ओर से घर नोएडा एक्सटेंशन जा रहे थे. जब वह सेक्टर-24 एनटीपीसी चौराहे के पास पहुंचे बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर रोक लिया. इससे पहले कार में बैठे दोनों भाई कुछ समझ पाते बदमाशों ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. दो गोली सचिन को और एक गोली तरुण को लगी. घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश फरार हो गए.

दिनदहाड़े हुई इस घटना से वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया.  प्रत्यक्षदर्शियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने इंजीनियर सचिन को मृत घोषित कर दिया. उनके दो गोली लगने की पुष्टि हुई है. तरुण को एक गोली छूकर निकल गई थी. तरुण की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

थाना व चौकी प्रभारी लाइन हाजिर :  बिगड़ती कानून व्यवस्था और हत्या के मामले में कोतवाली सेक्टर-24 प्रभारी व चौकी इंचार्ज की लापरवाही को देखते हुए एसएसपी डॉ. प्रीतिंदर सिंह ने लाइन हाजिर कर दिया. एसएसपी ने कोतवाली सेक्टर-24 प्रभारी अनिल कुमार और सेक्टर 12-22 चौकी प्रभारी उप निरीक्षक राजेश कुमार को देर शाम लाइन हाजिर कर दिया.

वहीं अनिल कुमार की जगह अब भंगेल चौकी प्रभारी उप निरिक्षक नीरज कुमार को कोतवाली प्रभारी जबकि चौकी प्रभारी व थाना फेस टू में तैनात उपनिरीक्षक महेंद्र सिंह को 12-22 चौकी का प्रभारी बनाया गया है.
 

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment