लखनऊ में युवती को बंधक बनाकर किया बलात्कार

Last Updated 25 Aug 2015 10:19:51 PM IST

लखनऊ के माल थाना क्षेत्र में शौच के लिए गयी दलित किशोरी को गांव के युवक ने बंधक बनाने के बाद उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर फिर बलात्कार किया.


युवती को बंधक बनाकर बलात्कार

हैवानियत के बाद आरोपित ने शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी और भाग निकला. पीड़िता के घर पहुंचने के बाद उसकी हालत देख परिजनों ने पूछा तो उसने सारी आपबीती बतायी.

जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. परिजनों का आरोप कि पुलिस कार्रवाई के बजाय मामले को दबाने में जुट गयी. एसओ का कहना है कि तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है.

माल के एक गांव में रहने वाले दलित परिवार की पन्द्रह वर्षीय बेटी रविवार देर शाम करीब साढ़े सात बजे शौच के लिए गयी थी. खेत के पास गांव में रहने वाले युवक ने उसे रोक लिया. किशोरी ने जाने की बात कही तो उसने हाथ पकड़ लिया. यह देख किशोरी ने शोर मचाने की कोशिश की तो युवक ने उसका मुंह दबाकर खेत में खींच लिया.

पीड़िता का कहना है कि विरोध करने पर युवक ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. दरिंदगी का शिकार पीड़िता को युवक ने जान से मारने की धमकी दी और भाग निकला. करीब दो घंटे बाद पीड़िता बदहवास हालत में घर पहुंची. उसकी हालत देख परिजनों ने पूछा तो उसने आपबीती बतायी. यह सुनकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गयी. परिजनों ने घटना की सूचना कंट्रोल रूम पर दी.

जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि हैवान का नाम सुनते ही पुलिस उन्हें भला बुरा कहने लगी. रात भर पुलिस मामले को दबाने व मैनेज करने में जुटी रही. सोमवार सुबह परिजन थाने पहुंचे, जहां पिता ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की.

परिजनों का कहना है कि पुलिस ने जांच की बात कहकर उन्हें वापस भेज दिया. एसओ विनय कुमार सिंह का कहना है कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर दुष्कर्म, पास्को, एससी-एसटी एक्ट समेत गंभीर धाराओं में नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है. उनका कहना है कि आरोपित भी किशोर है, उसकी उम्र 17 वर्ष है. मामले की पड़ताल की जा रही है.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment