सरकार की उपलब्धियां बताने के लिए सपा चलायेगी साइकिल यात्रा अभियान

Last Updated 04 Jul 2015 10:10:44 PM IST

उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी ने प्रदेश सरकार के तीन साल के कार्यकाल में चलाये गये विकास एवं जन कल्याण के कार्यक्र मों से जन जन को अवगत कराने के लिए पहली अगस्त से साइकिल यात्रा अभियान शुरू करने का फैसला किया है. अभियान दो हफ्ते चलेगा.


सपा चलायेगी साइकिल यात्रा अभियान (फाइल फोटो)

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने बताया है कि उक्त निर्णय मुख्यमंत्री एवं पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश यादव की अध्यक्षता में आज हुई पार्टी की राज्य संसदीय बोर्ड की बैठक में लिया गया है.

उन्होंने बताया कि सरकार की उपलब्धियों से जन जन को अवगत कराने के लिए प्रस्तावित साइकिल यात्राएं गांव-गांव जायेगी और उनका समापन जिला मुख्यालय पर रैली करके किया जायेगा.

चौधरी ने बताया कि राज्य संसदीय बोर्ड ने 20 से 22 अगस्त के बीच बुंदेलखंड अंचल के सात जिलों के 1000 पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करने के लिए झांसी तथा ओरछा में शिविर आयोजित करने का भी निर्णय लिया है.

उन्होंने बताया कि बैठक में बूथ कमेटियों के सत्यापन का निर्णय लेते हुए स्थानीय निकायों के 36 रिक्त पदों पर उम्मीदवारों के चयन के लिए पार्टी मुखिया मुलायम सिंह यादव को अधिकृत किया है.

चौधरी ने बताया कि राज्य संसदीय बोर्ड की बैठक में प्रदेश सरकार के तीन साल के कामकाज की भी समीक्षा की गयी और सभी सदस्यों ने सरकार की उपलब्धियों पर संतोष व्यक्त किया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment